Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: पोद्दार हाउस में अभीरा की हुई जोरदार वापसी, ढोल-नगाड़ों से परिवार हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1279 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा घर वापस आने के लिए शर्त रखती है और ढोल नगाड़ों के साथ आती है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: पोद्दार हाउस में अभीरा की हुई जोरदार वापसी, ढोल-नगाड़ों से परिवार हैरान 46212

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1279 5th May Written Episode Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के रेव पार्टी में शामिल होने से पोद्दार परिवार वालो को काफी बदनामी का सामना करना पड़ता है। दादी सा यानी कावेरी अभिरा की हरकतों से तंग आ चुकी है और वह यह सब ख़त्म करना चाहती है, मगर मनीषा उसे समझाती है, कि आभिरा को घर पर लाना सही विकल्प है। मनीषा का मानना है, कि अभिरा जब तक बाहर रहेगी, तब तक अरमान (रोहित पुरोहित) उसकी मदद करने के लिए बाहर जाता रहेगा। आखिर में, कावेरी अरमान को अभिरा को घर में लाने के लिए कहती है। अरमान उसे घर चलने के लिए कहता है, मगर वह उसके साथ चलने से इंकार कर देती है। बाद में, अरमान के पिता अपने शर्त के मुताबिक घर छोड़ने का फैसला करते हैं। अरमान के पिता ने फैसला किया था, कि अगर अभिरा घर में वापस नहीं आईं, तो वह घर को अलविदा कह देगा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान को अभिरा का कॉल आया है और वह फोन को स्पीकर पर रखने के लिए कहती है। वह सभी परिवार वालों से कहती हैं, कि वह घर पर आने के लिए तैयार है, मगर एक शर्त पर। अरमान के पिता अभिरा की वापसी की खबर को सुनकर खुश हो जाते हैं। अगले दिन अभिरा घर पर ढोल-नगाड़ों के साथ आती है। पूरा परिवार यह सब देखकर हैरान, जबकि रूही इस बात से घबराई है, कि कहीं अरमान उसके हाथों से निकल न जाए। डांस करते हुए अभिरा घर में आती है, जिसके बाद कावेरी उसे कहती है, कि वह बस दुनिया को दिखाने के लिए इस घर की बहू है। इसके अलावा वह उसे यह भी बताती है, कि अभिरा पोद्दार परिवार के लिए कोई मायने नहीं रखती है और वह इस घर की कुछ भी नहीं है।

अब क्या करेगी अभिरा? आपको क्या लगता है? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।