अवनीत कौर और अशनूर कौर ने अपने मिडी फ्रॉक में फैंस के उड़ाए होश

अवनीत कौर और अशनूर कौर मिडी फ्रॉक में बहुत खूबसूरत लग रही है।देखिए यहां
Avneet Kaur and Ashnoor Kaur stuns fans in their midi frocks 9269

अवनीत कौर और अशनूर कौर टेलीविजन की खुबसूरत अभिनेत्री है।उन्होंने बहुत कम उम्र से अपनी एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने हमेशा अपने एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज किया है। दोनो ने बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की ।उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार प्रसिद्धि हासिल करती गई।

अवनीत कौर और अशनूर कौर दोनो सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है।वह अपने सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा फैंस के दिलों में राज किया है। दोनो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। उनके पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसन्द करते हैं।चाहे कोई भी आउटफिट हो फैंस अपने स्टार को बहुत पसंद करते हैं।यहां हम अवनीत कौर और अशनूर कौर के मिडी फ्रॉक की तस्वीर लाए है जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

अवनीत कौर ने ब्लैक में व्हाइट प्रिंट को खूबसूरत फ्रॉक पहनी है जिसमे अवनीत बहुत खूबसूरत लग रही है।उन्होंने बालों को थोड़ा कर्ल कर वेभी लुक दिया है।इस लुक में अवनीत की प्यारी मुस्कान उनके फैंस का दिल चुरा रही है।देखिए

अशनूर ने ब्राउन डीप नेक फ्रॉक पहना है।ये मिरर सेल्फी है जिसमे अशनूर बहुत खूबसूरत लग रही है।उनके बाल लंबे है और हाईलाइट किए हुए हैं।अशनूर का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।