ब्लैक कट टॉप में उर्फी जावेद बिंदास लुक या ब्लैक ट्यूब ड्रेस में मोनालिसा का बोल्ड लुक: किसकी अदाओं ने किया घायल?

Urfi Javed Vs Monalisa: उर्फी जावेद और मोनालिसा ने अपने नए लुक को शेयर किया है, जिसकी जानकारी इस लेख में दी गई है।
Check out Urfi Javed in a black cut top and Monalisa in a black tube dress. Who's hotter this summer? 44829

Urfi Javed Vs Monalisa: मनोरंजन उद्योग की दो खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में उर्फी जावेद (Urfi Javed) और मोनालिसा (Monalisa) शामिल है, जिन्हे उनके अनोखे फैशन के लिए जाना जाता है। जहां उर्फी अपनी अतरंगी पहनावे के लिए सुर्खियो बटोरती रहती हैं, वहीं दूसरी ओर मोनालिसा अपनी स्टाइलिश अदाओं से फैंस का दिल चुराती है। हालांकि, इस बार दोनों हसीनाओं ने कुछ हद तक मेल खाती हुई ड्रेस को अपने बदन पर सजाया है, जिसे देखकर यूजर्स की निगाहें थम गई है।

ब्लैक कट टॉप में उर्फी जावेद बिंदास लुक

उर्फी ने हाल ही में, बेहद खूबसूरत लुक को शेयर किया है। इस लुक में उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। प्रिंटेड स्ट्रैपी, इनफिनिटी आकार का ब्रैलेट और गोल नेकलाइन वाले इस काले कट-आउट क्रॉप टॉप द्वारा डीवा सभी को मदहोश कर रही है। इस टॉप के साथ उन्होंने काले ज़िग-ज़ैग प्रिंटेड मिनी स्कर्ट को स्टाइल किया है, जिससे उनके लुक में नई परत जुड़ी है। उर्फी ने अपने पहनावे पर ध्यान केंद्रित रखने के लिए नाजुक चांदी के कान के हुप्स, एक चांदी और काले रंग की तितली गर्दन की चेन, हेयर पिन और अंगूठियां जैसे न्यूनतम गहने चुने।

ब्लैक ट्यूब ड्रेस में मोनालिसा का बोल्ड लुक

भोजपुरी सनसनी ने हाल ही में, अपने 57 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर नई तस्वीरों को शेयर किया। इस लुक के लिए उन्होंने ब्लैक ट्यूब ड्रेस का विकल्प चुना है, जिसके साथ हाई हील्स के सैंडल स्टाइल किए। कुदरती खूबसूरती में निखार बढ़ाने के लिए मिनिमल मेकअप और आंखो में काजल की मदद से वह सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। इसके अलावा अभिनेत्री ने कानों में सुंदर बालियों का जोड़ा और हाथों में अंगूठी के साथ फैशन को नई दिशा दी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किसका लुक ज्यादा बवाल लगा है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।