Mann Sundar Full Episode: नवरात्रि में होगी अग्नि और नाहर की शादी

Mann Sundar Full Episode 842: नवरात्रि में होगी अग्नि और नाहर की शादी ।
Mann Sundar Full Episode: नवरात्रि में होगी अग्नि और नाहर की शादी 44934

Mann Sundar Spoiler : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) के काले सच को सभी के सामने लाने के लिए उसे खूब डराती है। अग्नि अब बेहद परेशान और खुद पागल समझ रही है, जिसे हर जगह सिर्फ और सिर्फ रूही नजर आ रही है। सोनी द्वारा अग्नि को नवरात्रि के लिए प्रसाद बनाने का काम सौंपा जाता है। अग्नि जैसे ही किचन में जाती हैं, वैसे ही रूही फिर से अपना भूतिया खेल शुरू कर देती है। अगले दिन जब सभी लोग किचन में जाते हैं, तो उन्हें प्रसाद तैयार नजर आता है। दरसअल, रूही नहीं चाहती है, कि पूजा में कोई बाधा आए, इसलिए वह खुद सारे काम निपटा देती है।

पूजा शुरू होती है और सोनी नाहर को पूजा में शामिल होने का अनुरोध करती हैं। वहीं रूही भी अपनी चाल से नाहर को पूजा में शामिल होने के लिए तैयार कर लेती है। अग्नि नाहर को पूजा में शामिल होता देख खुश होती है। जल्दी ही नाहर और अग्नि की शादी का मुद्दा उठाया जाता है, जिसके लिए पंडित जी से एक अच्छे मुहूर्त के बारे में पूछा जाता है। पंडित जी सभी परिवार वालों को कहते हैं, कि नवरात्रि खत्म होने से पहले अग्नि और नाहर को शादी करनी होगी। यह सब बात रूही सुन लेती है और वह फैसला करती हैं, कि वह अग्नि और नाहर की शादी होने से रोकेगी। इसके अलावा वह अग्नि से सच कबूल करने की योजना में भी जुट गई है।

क्या अग्नि और नाहर की शादी होगी? क्या रूही अपनी चाल में सफल होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।