Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा के जिंदगी में आएगी सौतन, अभय की होगी दूसरी शादी

Kismat Ki lakiro se Full Episode 505 : श्रद्धा के जिंदगी में आएगी सौतन।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा के जिंदगी में आएगी सौतन, अभय की होगी दूसरी शादी 44859

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा घर में अकेले रहती है और वह किचन में काम करती है। श्रद्धा को अकेला देख गुलाल का मन डोल जाता है और वह अपना पुराना बदला लेने के लिए श्रद्धा के पास जाता है। वह किचन में जाकर श्रद्धा को छेड़ने लगता है, जिसके कारण श्रद्धा बेहद घबरा जाती है। हालांकि, अभय मौके ओर आकर सब कुछ संभाल लेता है और वह गुलाल की जमकर धुनाई करता है। लेकिन, कीर्ति नई चाल चलते हुए अभय को पुलिस के हवाले कर देती है, मगर गुलाल अभय के खिलाफ दायर पुलिस शिकायत वापस ले लेता है।

जबकि तनुजा देवयानी के हाव-भाव से परेशान है। जल्दी ही देवयानी श्रद्धा और अभय से कहती हैं, कि उसकी तबीयत खराब है और वह कैंसर के आखिर स्टेज पर है। डॉक्टर के आने के बाद, देवयानी घबरा जाती हैं, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। देवयानी श्रद्धा से अनुरोध करती हैं, कि वह गौरी को इस घर में लेकर आए। वहीं दूसरी ओर तनुजा पंडित जी से अभय की कुंडली के बारे में सवाल करती है। पंडित जी का मानना है, कि अभय की कुंडली में दूसरी शादी के योग बन रहे हैं। वह तनुजा को बताते है, कि अभय की दूसरी शादी होनी तय है। इसके अलावा घर में श्रद्धा गौरी को लेकर आती हैं।

अब ऐसा लग रहा है, कि गौरी ही श्रद्धा की सौतन बनेगी? खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।