अमेज़ॅन मिनीटीवी ने खोजा मार्केटिंग का नया मार्ग, बेस्ट बसों पर दिखीं Yeh Meri Family 3 की खास झलक

Yeh Meri Family Season 3: बेस्ट बसों पर दिखीं ये मेरी फैमिली 3 की खास झलक।
अमेज़ॅन मिनीटीवी ने खोजा मार्केटिंग का नया मार्ग, बेस्ट बसों पर दिखीं Yeh Meri Family 3 की खास झलक 44943

Yeh Meri Family Season 3: अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा दर्शको को अक्सर मनोरंजित करती रहती है। हाल ही में, स्ट्रीमिंग सेवा ने अपने नए पारिवारिक ड्रामा सीरीज़ – ये मेरी फ़ैमिली सीज़न 3 के प्रचार के लिए एक नई योजना बनाई और इससे मुंबई शहर में हलचल मचा दी। दरअसल, सीरीज के निर्माताओं ने दर्शको को लुभाने के लिए मुंबई की लोकप्रिय सेवा बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिसिटी के साथ हाथ मिलाया है। इसके चलते अब जनता सीरीज की कुछ खास झलक को सड़कों पर देख पा रही हैं। सप्लाई एंड ट्रांसपोर्टेशन ने ये मेरी फैमिली सीजन 3 के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ’ मार्केटिंग रणनीति का खुलासा किया है।

हेतल गाडा, अंगद राज, राजेश कुमार और जूही परमार अभिनीत, ये मेरी फैमिली की तीसरी किस्त दर्शको को 90 के दशक की सैर कराती है और भारत की पुरानी पारिवारिक गतिशीलता की जटिलताओं को दर्शको के सामने लाती है। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित और मामाअर्थ द्वारा संचालित, नवीनतम सीज़न दर्शकों को भावनाओं और दिल पिघला देने वाले क्षणों से भरी एक और पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाता है। सीरीज़ की रिलीज़ के बाद से, अवस्थी परिवार ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। अब, देश के पसंदीदा परिवार ने मुंबई में सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि कई बेस्ट बसों को फ्रेंचाइजी के नए संस्करण के साथ बेस्ट के लोगो को एकीकृत करके सीरीज का समर्थन करते देखा गया। ‘बेस्ट’ के साथ यह चतुर एकीकरण अमेज़ॅन मिनीटीवी द्वारा परिकल्पित और इनिशिएटिव और ट्रेलर पार्क स्टूडियो द्वारा निष्पादित स्मार्ट वर्डप्ले के साथ एक आकर्षक ब्रांड अभियान के लिए बनाया गया है।

अमेज़ॅन मिनीटीवी की निदेशक और बिजनेस हेड अरुणा दरयानानी ने कहा, “अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, हम लगातार उच्च-स्तरीय मनोरंजन देने का प्रयास करते हैं। हमारा लक्ष्य अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के प्रभावी लेकिन चतुर तरीकों को मिलाकर अन्य ओटीटी खिलाड़ियों के बीच अलग खड़ा होना है। अपने दर्शकों के करीब पहुंचने के प्रयास में, हमने ये मेरी फैमिली के नवीनतम संस्करण की रिलीज के साथ उनके ब्रांड लोगो को एकीकृत करने के लिए बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन (बेस्ट) के साथ साझेदारी की। हम इसी तरह के गतिशील सहयोग में शामिल होने के लिए तत्पर हैं जो प्रशंसकों को पसंद आएगा।”

ये मेरी फ़ैमिली की तीसरी किस्त पुरानी यादों और आकर्षण का अनुभव कराती है, इसके लिए आपको अमेज़न मिनीटीवी का सहारा लेना होगा। यह अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है!

 

 

https://www.linkedin.com/feed/update/urn:li:activity:7184156292452671488?updateEntityUrn=urn%3Ali%3Afs_feedUpdate%3A%28V2%2Curn%3Ali%3Aactivity%3A7184156292452671488%29