अमेज़न मिनीटीवी के नाम नमक निशान में नजर आएंगी हेली शाह

अमेज़न मिनीटीवी के नाम नमक निशान में नजर आएंगी हेली शाह।
अमेज़न मिनीटीवी के नाम नमक निशान में नजर आएंगी हेली शाह 43847

मनोरंजन उद्योग की हसीन और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हेली शाह ने दर्शको को स्वरागिनी, इश्क में मरजावां जैसे शो से मोहित किया है और अब वह एक नई परियोजना के साथ जनता को फिर से लुभाने के लिए तैयार है।IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अमेज़ॅन मिनीटीवी के वेब शो नाम नमक निशान में दिखाई देंगी।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, प्लेटफॉर्म जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा बैनर तले निर्मित एक वेब शो नाम नमक निशान के लिए तैयारी कर रहा है। करण वोहरा और शिवांगी खेडकर इस सीरीज का हिस्सा हैं, जो भारतीय सेना पर आधारित है।

हमने पहले भी अपने पाठकों प्रतिभाशाली अभिनेता वरुण सूद और दानिश सूद के उपरोक्त परियोजना का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी थी।

हमने अमेज़ॅन मिनीटीवी सीरीज़ की अभिनेत्री, निर्माता और प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।