विक्रमादित्य मोटवाने की ब्लैक वारंट के फिल्मी रूप में नजर आएंगे Zahan Kapoor

विक्रमादित्य मोटवाने की ब्लैक वारंट के फिल्मी रूप में नजर आएंगे ज़हान कपूर।
विक्रमादित्य मोटवाने की ब्लैक वारंट के फिल्मी रूप में नजर आएंगे Zahan Kapoor 43863

दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के पोते और कुणाल कपूर के बेटे युवा अभिनेता ज़हान कपूर के हाथ नई परियोजना लगी है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता हंसल मेहता की जीवनी बायोग्राफिकल एक्शन थ्रिलर फ़राज़ के साथ वेब जगत में कदम रखेंगे। ऐसा कहा जाता है कि, वह अपनी अगली फिल्म के लिए मशहूर फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने के साथ जुड़े हैं।

गौरतलब है, कि विक्रमादित्य मोटवाने 2019 की किताब ब्लैक वारंट: कन्फेशन्स ऑफ ए तिहाड़ जेलर का सिनेमाई रूपांतरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे पत्रकार सुनेत्रा चौधरी और पूर्व तिहाड़ जेल अधीक्षक सुनील गुप्ता ने लिखा है। सीरीज़ का निर्माण अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी में एंडोलन फिल्म्स द्वारा किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्लैक वारंट का सीरीज रूपांतरण एक युवा जेलर के नजरिए से तिहाड़ जेल और वहां बंद कैदियों की एक झलक पेश करेगा।

उसी की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, “भारत की सबसे बड़ी और कुख्यात जेल तिहाड़ और वहां बंद कैदियों के आसपास के रहस्य और पहेली की एक झलक पेश करते हुए, यह गंभीर नाटक एक युवा जेलर की आंखों के माध्यम से बताया गया है।”

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ज़हान कपूर सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा कई रिपोर्टों में दावा किया गया है, कि अभिनेता एक अनोखी भूमिका से दर्शको को लुभाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैनेडी फेम अभिनेता राहुल भट्ट एक महत्वपूर्ण भूमिका में सीरीज का हिस्सा होंगे।

हमने अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रवक्ता ज़हान और विक्रमादित्य मोटवानी से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।