भारत के सबसे बड़े डेयरी ब्रांड ने शेयर किया संजय लीला भंसाली की “हीरामंडी” का खास पोस्टर, दिखा एक्ट्रेसेस का अनोखा अवतार

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल है, और यह हर जगह दर्शकों को एंटरटेन कर उनका दिल जीत रही है।
भारत के सबसे बड़े डेयरी ब्रांड ने शेयर किया संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी" का खास पोस्टर, दिखा एक्ट्रेसेस का अनोखा अवतार 46419

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज, “हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल है, और यह हर जगह दर्शकों को एंटरटेन कर उनका दिल जीत रही है। शो में संजय लीला भंसाली ने ग्रांड सेट, आकर्षक कहानियों, शानदार परफॉर्मेंस और सुंदर संगीत से भरपूर एक दिल छू लेने वाली दुनिया बनाई है। शो को दर्शकों, मशहूर हस्तियों और क्रिटिक्स से बहुत प्यार और तारीफें मिल रही हैं। ऐसे में, इसे अमूल इंडिया के नए पोस्टर पर भी दिखाया जा रहा है, जो इसकी अपने अंदाज में सराहना करते नजर आ रहा है।

ऐसा लग रहा है कि अमूल इंडिया हीरामंडी से जुड़े उत्साह में डूब गया है। बता दे कि भारत की सबसे बड़ी डेरी कंपनी अमूल इंडिया ने शो को अपने क्रिएटिव कैंपेन में शामिल किया है। अमूल इंडिया ने शो को अपने एक एनिमेटेड पोस्ट के जरिए सराहा है, जिसमें हीरामंडी की रानियां को देखा जा सकता है। उन्होंने अपने पोस्टर पर लिखा है, “हर हीरे के लिए!” उन्होंने आगे लिखा, “अमूल का ग्लिटरिंग टेस्ट!”

यह सीरीज सच में एक और संजय लीला भंसाली द्वारा लोगों पर चलाया गया जादू है। बता दें कि, हीरामंडी के साथ फिल्म मेकर ने लोगों के दिलों को छुआ है। इसके अलावा, यह शो कई रिकॉर्ड बना रहा है क्योंकि यह दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा गया इंडियन सीरीज बन गया है। साथ ही, यह भारत का पहला शो है जो लॉन्च होने के एक हफ्ते के अंदर 43 देशों के टॉप 10 चार्ट में शामिल हुआ है।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, “हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” एक आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीमिंग हो रही है।