नहीं रहे यमला पगला दीवाना 2 के डायरेक्टर संगीत सिवन, 61 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

नहीं रहे यमला पगला दीवाना 2 के निर्देशक संगीत सिवन।
नहीं रहे यमला पगला दीवाना 2 के डायरेक्टर संगीत सिवन, 61 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस 46423

लोकप्रिय भारतीय निर्देशक संगीत सिवन, जिन्हे मलयालम और हिंदी फिल्मों का निर्देशन के लिए पहचाना जाता था, दुर्भाग्य से अब वह इस दुनिया में नहीं रहे। मिली जानकारी के अनुसार, निर्देशक ने 61 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कहा। दिवंगत निर्देशक ने मलयालम फिल्मों में साउथ स्टार मोहनलाल के साथ काम किया और ज़ोर और यमला पगला दीवाना 2 जैसी हिंदी फिल्मों का निर्देशन का कार्यभार संभाला था। निर्देशक को बुधवार को भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हें 8 मई को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किया गया।

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक नोट पोस्ट किया, “यह जानकर बहुत दुख हुआ और स्तब्ध हूं कि संगीत सिवन सर नहीं रहे। एक नवागंतुक के रूप में आप बस यही चाहते हैं कि कोई आप पर विश्वास करे और मौका ले.. क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी के लिए उसे पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। मृदुभाषी, सौम्य और अद्भुत इंसान। आज मेरा दिल टूट गया है, उनके परिवार और प्रियजनों, उनकी पत्नी, बच्चों, भाइयों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मुझे आपकी याद आएगी दा !!!!! और आपकी संक्रामक हँसी!!! रेस्ट इन ग्लोरी…”

संगीत सिवन फोटोग्राफर और सिनेमैटोग्राफर सिवन के सबसे बड़े बेटे और संतोष सिवन और संजीव सिवन के भाई थे। निर्देशक ने 1990 में फिल्म से अपनी शुरुआत की। इसके अलावा, उन्होंने चुरा लिया है तुमने, क्या कूल हैं हम, अपना सपना मनी मनी जैसी कई बॉलीवुड फिल्में बनाई।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।