Meri Family Season 3 Trailer Out: पुरानी यादों को ताजा करने वाली यात्रा पर ले जाती है ट्रेलर, देखें खास झलक

Meri Family Season 3 Trailer Out: पुरानी यादों को ताजा करने वाली यात्रा पर ले जाती है ट्रेलर।
Meri Family Season 3 Trailer Out: पुरानी यादों को ताजा करने वाली यात्रा पर ले जाती है ट्रेलर, देखें खास झलक 43996

Meri Family Season 3 Trailer Out: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप, प्लेस्टोर और फायर टीवी पर अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने आज अपने पारिवारिक ड्रामा – टीवीएफ के ये मेरी फैमिली के तीसरे सीज़न का शानदार ट्रेलर दर्शको के बीच पेश किया है। 1995 के वसंत में स्थापित, तीसरा सीज़न दर्शकों को अवस्थी परिवार के साथ एक दिल छू लेने वाली यात्रा पर ले जाने का वादा करता है, क्योंकि वे एक सामान्य भारतीय घराने की कहानी को जनता के समझ पेश कर रहे हैं। दुनिया को ऋषि (अंगद राज द्वारा अभिनीत) की नजर से देखते हुए, एक 11 वर्षीय शरारती लड़का जिसका दिल अपने सपनों जितना बड़ा है, इस सीज़न में जूही परमार, राजेश कुमार और हेतल गाडा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

जैसे ही अवस्थी परिवार जीवन की पेचीदगियों को उजागर करता है, ट्रेलर आपको 90 के दशक के वसंत की ओर धकेलता है। यह अच्छे पुराने दिनों और अटूट दोस्ती के लिए पुरानी यादों को जागृत करता है, जिसमें हर पल गर्मजोशी, हास्य और पुरानी यादों का खूबसूरती से मिश्रण होता है। जब अलार्म की तेज़ आवाज़ के साथ जागना और अपने भाई-बहन के साथ मज़ाक-मस्ती में जीत हासिल करना आपकी सबसे बड़ी आदत थी। ट्रेलर में देखा जा सकता है, कि उस युग में एक घनिष्ठ पारिवारिक इकाई के साथ जीवन कितना सुखद और सरल था। यह शो की कहानी का पूर्वावलोकन प्रस्तुत करता है, जिसमें ऋषि और रितिका के बीच के चंचल मजाक से लेकर उनके माता-पिता की लगातार डांट तक शामिल है। यथार्थवादी दृश्यों और भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ये मेरी फैमिली का ट्रेलर दर्शकों के लिए एक हार्दिक यात्रा है, जो “कुछ खट्टी-कुछ मीठी” की कड़वी यादों से भरपूर है।

नीरजा का किरदार निभाने वाली जूही परमार ने सीरीज पर अपने विचार साझा किए, “मेरा मानना है कि आजकल लोग प्रासंगिक कहानियों और पात्रों की तलाश में हैं, और ये मेरी फैमिली एक ऐसा शो है जो विभिन्न प्रकार की भावनाओं को उजागर करता है। 90 के दशक की पुरानी यादों के साथ एक सम्मोहक कथानक का मिश्रण, यह शो उन भावनाओं और परिस्थितियों पर भारी है जिनका हम सभी ने अनुभव किया है। पिछले सीज़न में दर्शकों से मिले जबरदस्त समर्थन को देखते हुए, हम तीसरे सीज़न की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। इस सीज़न का दृष्टिकोण पिछले सीज़न से अलग है क्योंकि इसे परिवार के सबसे छोटे सदस्य, 10 वर्षीय द्वारा सुनाया गया है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस शो को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाते समय किया था।”

टीवीएफ के अध्यक्ष विजय कोशी ने कहा, “हम अपने तीसरे सीज़न के लिए ‘ये मेरी फ़ैमिली’ की बहुप्रतीक्षित वापसी की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, जिसमें 90 के दशक की पुरानी यादों का सार एक बार फिर से दर्शाया गया है। वाईएमएफ 1 और 2 की जबरदस्त सफलता के बाद, यह सीज़न मानसून की मनमोहक दुनिया में प्रवेश करता है, जो हमारे दर्शकों को पुरानी यादों में एक लंबी यात्रा का वादा करता है। अपने तीसरे सीज़न की उपलब्धि को पार करने वाले 13वें टीवीएफ शो के रूप में, ‘ये मेरी फैमिली’ दर्शकों के बीच लगातार लोकप्रिय हो रही है, जो समय की कसौटी पर खरी उतरने वाली सम्मोहक कहानी पेश करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है।”
ये मेरी फैमिली के नए सीज़न का दर्शकों को काफी इंतजार है और इसका प्रीमियर 4 अप्रैल 2024 को अमेज़ॅन मिनीटीवी पर विशेष रूप से मुफ्त में प्रसारित किया जाएगा, जिसे अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, प्लेस्टोर और फायर टीवी पर एक बटन के क्लिक के साथ एक्सेस किया जा सकता है।

ट्रेलर के लिए एक नजर नीचे डाले: