रंग बिरंगे पैंट सूट द्वारा जन्नत ज़ुबैर रहमानी ने लुटीं महफ़िल

Know more about the Jannat Zubair Rahmani: जन्नत ज़ुबैर रहमानी की नई खबर पढ़िए।
रंग बिरंगे पैंट सूट द्वारा जन्नत ज़ुबैर रहमानी ने लुटीं महफ़िल 22360

Know more about the Jannat Zubair Rahmani: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और मशहूर फैशन डिजाइनरों में से एक हैं मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), जो अपने अद्भुत डिजाइन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। मनीष ने अपने अद्भुत कला के दमपर पर एक विशेष लोकप्रियता को अपने नाम किया है और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। बीते गुरुवार को मनीष ने एक फ़ैशन शो का आयोजन किया था, जहां मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले कई प्रशंसित हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उपस्थित सितारों में से एक थी, जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) जो अपने ग्लैमरस लुक के साथ शो की रौनक बढ़ाती हुई नजर आईं। एक नजर नीचे डालें-

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अपने आकर्षक पैंट सूट लुक द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलताएं प्राप्त की। डीवा ने शानदार मेकअप के साथ अपने स्टाइल को संवारा और लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ाई। हालांकि, अभिनेत्री द्वारा शेयर किए पोस्ट, उनके फोटोशूट के हैं, जिसमें वह कई अलग-अलग पोजो में नजर आ रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को जन्नत का लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।