बेहद लाजवाब है पायल गेमिंग का गेमिंग सेटअप, देखें अंदुरूनी झलक

पायल गेमिंग के गेमिंग सेटअप पर एक नजर डाले।
बेहद लाजवाब है पायल गेमिंग का गेमिंग सेटअप, देखें अंदुरूनी झलक 44280

गेमिंग जगत की जानी मानी हस्तियों में से एक है पायल धारे उर्फ पायल गेमिंग, जो अपनी गेमिंग प्रतिभा के कारण अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर छाई रहती है। डीवा ने अपना गेमिंग सफर साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था। शुरुआत में वह नौसिखिया थी, लेकिन समय के साथ उनकी कुशलता में बढ़ोतरी होती गई और वह जल्द ही गेमिंग जगत की में शीर्ष पर गेमर के रूप में बनकर उभरी। वर्तमान में, डीवा के यूट्यूब पर करीब 3.64 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। इस पोस्ट में, वह अपने शानदार स्ट्रीमर स्टूडियो की एक झलक पेश करती है, जो उसकी यात्रा और सफलता का प्रमाण है।

पायल यूट्यूब के साथ-साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर भी प्रसिद्ध है और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना मौजूद है। डीवा ने अपने नए पोस्ट में, अपने गेमिंग सेटअप की कुछ खास झलक दिखाई है। उन्होंने सामने की दीवार पर शोपीस, हरे पौधे और एक कैमरे के साथ एक खुली शेल्फ बनाई। और एक अन्य शेल्फ पर गोल्डन प्ले बटन और पुरस्कारों ने सोभा बढ़ाया है। गेमिंग सेटअप के लिए, पायल ने एक बहु-रंगीन कीबोर्ड मैट, दो कंप्यूटर स्क्रीन, एक टैबलेट, एक सीपीयू, एक कीबोर्ड और एक माउस के साथ एक सफेद टेबल का विकल्प चुना है।

वह पूरी तरह से एनीमे की प्रशंसक है, कमरे की शोभा बढ़ाने के लिए अपने एनीमे खिलौनों के संग्रह और कुछ नरम खिलौनों को दिखाती है। उसने कमरे में गेमिंग सेटअप के लिए नरम गुलाबी थीम बनाए रखी है, जिसमें फूलों के आकार के पीछे तकिए के साथ एक बड़ी गुलाबी और काली कुर्सी है। यहां दृश्य और प्राकृतिक रोशनी वाली एक खिड़की है। उन्होंने अपने रात्रि स्ट्रीमिंग सेटअप का एक वीडियो भी साझा किया और अपनी इमारत के दृश्य और एक जूते की शेल्फ का प्रदर्शन किया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।