Yennefer बनी Payal Gaming, खूबसूरती की हुई जमकर तारीफ

Payal Gaming Turns Yennefer: येनिफर बनी पायल गेमिंग।
Yennefer बनी Payal Gaming, खूबसूरती की हुई जमकर तारीफ 42693

Payal Gaming Turns Yennefer: भारतीय गेमिंग जगत की सबसे प्रसिद्ध महिला यूट्यूबर और स्ट्रीमरों में से एक हैं पायल धरे (Payal Dhare) उर्फ पायल गेमिंग (Payal Gaming), जिन्हे उनके कमाल के गेमिंग प्रतिभा के चलते खूब पसंद किया जाता है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जो अपने हुस्न के जादू से भी युवाओं का दिल चुराना जानती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उन्होंने बेहद कम उम्र में एक बड़ी लोकप्रियता को अपना बनाया है, जिसके लिए उनकी जितनी भी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। 23 वर्षीय गेमर ने लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए किताबी चरित्र को अपनाने का फैसला किया है। डीवा ने येनिफर (Yennefer) के लुक को स्टाइल किया है, तो चलिए इस बारे में और जानते हैं।

येनिफर बनी पायल गेमिंग

गेमिंग यूट्यूब चैनल (पायल गेमिंग) पर 35 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्सो की सेना खड़ी करने वाली पायल ने किताबी चरित्र येनिफर को अपनाया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। डीवा ने इसे शेयर करने के लिए 29 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली है। शेयर की गई तस्वीर में, वह घोड़े सवार होकर पोज देती हुई नजर आ रही है, जबकि अगली तस्वीर में उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर का इस्तेमाल कर पोस्ट शेयर किया है। डीवा के इस नए पोस्ट पर यूजर्स द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है और काफी अच्छे कमेंट के साथ उनकी तारीफ भी की जा रही है।

मनोरंजन और गेमिंग जगत की नई खबर को सबसे पहले पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।