बिना मेकअप के भी ग्लैमरस लगती है आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

Know more about Alia Bhatt: आलिया भट्ट की कुदरती खुबसूरती को देखें।
Alia Bhatt looks glamorous even without makeup, see photos 8392

Know more about Alia Bhatt: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और चहीते हस्तियों में से एक हैं आलिया भट्ट कपूर (Alia Bhatt Kapoor)। जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। आपको बता दें, डीवा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में आईं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। फिल्म ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया था और तभी से आलिया दर्शकों के दिलों में राज करने लगीं। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, हसीन अभिनेत्री आलिया भट्ट अब एक मां भी है और इस दौरान भी वह अपने स्टाइल का खास ख्याल रखना पसंद करती है।

आपको बता दें, डीवा अपने ग्लैमरस त्वचा को निखारने के लिए के लिए किसी भी प्रकार के मेकअप लुक का सहारा नहीं लेती है। हम अपने पाठकों को डीवा के कुछ बिना मेकअप लुक से अवगत करवाएंगे, जिन्हें देखकर आप भी आलिया भट्ट के कुदरती खुबसूरती पर मर मिटेंगे। अच्छा, क्या आप भी उनकी कुदरती खुबसूरती को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।