सिद्धार्थ निगम ने अपने वर्कआउट वीडियो शेयर ओए अपने फैंस को किया इंस्पायर्ड

सिद्धार्थ निगम के वर्कआउट वीडियो पर एक नजर डालिए
Siddharth Nigam inspires his fans by sharing his workout video 7188

सिद्धार्थ निगम हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता में से एक हैं। उन्होंने हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों को इंप्रेस किया हैं| उन्हें धूम 3 में आमिर खान के किरदार साहिर और समर के बचपन की भूमिका निभाई थी जहां उनके अभिनय को बहुत सराहा गया था। इसके बाद उन्होंने कलर्स टीवी के चक्रवर्ती अशोक सम्राट में युवा मौर्य राजकुमार अशोक, स्टारप्लस के चंद्र नंदिनी में राजकुमार बिन्दुसार और सोनी सब के अलादीन – नाम तो सुना होगा में अलादीन के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्रशंसा हासिल की।उन्हे उनके फैंस द्वारा बहुत प्यार और स्नेह मिलता है।

सिद्धार्थ निगम सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है ।वह अपने लुक और स्टाइल से हमेशा अपने फैंस को अपडेट करते रहते है। फैंस हमेशा अपने स्टार के हर रूप को प्यार करते हैं। सिद्धार्थ बहुत बड़े फिटनेस फ्रीक है और यह उनके बॉडी को देखकर साफ पता चलता है।वह फिट रहने और अपने एब्स को मेंटेन रखने के लिए कड़ी मेहनत करते है।

सिद्धार्थ को अक्सर जिम में कड़ी मेहनत करते देखा गया है जो उनके रूटीन का एक हिस्सा है। उनके फिटनेस वीडियो और टिप्स उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। वह अपने लाखों फैंस के फैशन गोल देते है और इनके इंस्पिरेशन है।हम यहां उनके वर्कआउट के कुछ वीडियो लेकर आए है जो उनके कड़ी मेहनत को दिखाता है।देखिए यहां

इस बारे के आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।