कृतिका देसाई के फिटनेस विडियो ने फैंस को किया प्रेरित, देखें वीडियो

Krutika Desai’s Fitness moment: कृतिका देसाई के फिटनेस विडियो ने फैंस को किया प्रेरित।
कृतिका देसाई के फिटनेस विडियो ने फैंस को किया प्रेरित, देखें वीडियो 44340

Krutika Desai’s Fitness moment: बालवीर रिटर्न्स, साथ निभाना साथिया 2 और गौना- एक प्रथा जैसे शो में अपने दमदार प्रदर्शन द्वारा दर्शको के बीच प्रसिद्धि पाने वाली कृतिका देसाई किसी परिचय की मोहताज नहीं है। देसाई बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जिनकी खूबसूरती बेहद निराली है। डीवा फैशन के साथ-साथ फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है और अपने फैंस को भी अक्सर फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। इस बार भी अभिनेत्री ने अपने फिटनेस फंडा से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

कृतिका देसाई का फिटनेस फंडा

कृतिका देसाई ने अपने ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फिटनेस विडियो को शेयर किया है, जिसमें वह जीम में पसीना बहाते हुए नजर आ रही है। डीवा ने वीडियो के जरिए फैंस को फिटनेस के प्रति जागरूक भी किया है, जिससे यूजर्स खूब प्रभावित हुए है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, देखा जा सकता है, कि उन्होंने जीम लुक से फैंस को मदहोश किया है। डीवा ने नीले रंग के स्पोर्ट्स ब्रा के साथ अपने कसरत को जारी रखा है, जिसे देखकर यूजर्स की निगाहें थम गई। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।