Katrina Kaif vs. Ankita Lokhande: फेदर ड्रेस में किसने बिखेरा ग्लैमर?

Katrina Kaif vs. Ankita Lokhande: फेदर ड्रेस में किसने बिखेरा ग्लैमर?
Katrina Kaif vs. Ankita Lokhande: फेदर ड्रेस में किसने बिखेरा ग्लैमर? 43589

Katrina Kaif vs. Ankita Lokhande: हिंदी मनोरजन उद्योग की जानी मानी हस्तियों में से दो है कैटरीना कैफ और अंकिता लोखंडे, जिन्हे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों ही अदाकारों का फैशन गेम बेहद शानदार और स्टाइलिश है, जिसके कारण उनके फैंस उनके आकर्षण के शिकार हो जाते हैं। हाल ही में, बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली कटरीना कैफ को फेदर ड्रेस में देखा गया था, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही थी। जबकि टीवी की बहू अंकिता लोखंडे ने भी फेदर ड्रेस में कुदरती खूबसूरती दिखाई थी, जिसके कारण फैंस की नजरें उनसे हट नहीं रही है।

कैटरीना कैफ का फेदर लुक

मैरी क्रिसमस अभिनेत्री ने अपने फेदर लुक की बदौलत सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इस लुक में वह बेहद हसीन लग रही थी और उन्होंने इसे अपने करोड़ों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए शेयर किया है। अभिनेत्री ने एक काले रंग की सरासर बिना आस्तीन की गहरी गहरी नेकलाइन को बदन पर सजाया था, जिसके साथ नीले और सरसों के पीले पंख जैसे नजर आ रहे हैं। जबकि उन्होंने अपने बालों को मैसी बन हेयरस्टाइल में स्टाइल किया था। डीवा ने मैट आईशैडो, नीली और काली आईलाइनर, सफेद काजल, हाइलाइट किए हुए गाल और नाक की नोक के साथ झिलमिलाता मेकअप लगाया और इसे नग्न गुलाबी लिपस्टिक के साथ जोड़ा। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ सिम्सम फाइन ज्वेलरी का सिल्वर चेन चोकर पहना है। एक नज़र नीचे डाले-

अंकिता लोखंडे का फेदर अवतार

बिग बॉस में धमाल मचाने वाली अंकिता लोखंडे ने भी कटरीना से मिलती-जुलती ड्रेस को अपने आकर्षण में शामिल किया था। अभिनेत्री ने फेदर ड्रेस में अपना हॉट अवतार दिखाया है। अभिनेत्री ने अपने बालों को साइड-पार्टेड लहराती खुली लटों में सजाया है। मेकअप के लिए उन्होंने शिमरी न्यूड आईशैडो के साथ न्यूड बेस चुना और हल्के गुलाबी क्रीमी लिपस्टिक से अपने गालों को हाईलाइट किया। उन्होंने अपने आउटफिट को द ज्वेल गैलरी की सिल्वर, डायमंड और ब्लू स्टोन से सजी अंगूठियों से सजाने का फैसला किया। इसके अलावा डीवा ने ब्लैक और सिल्वर पेंसिल हील्स चुनीं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? आपको किसका लुक सबसे ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।