कृतिका देसाई ने जीम में बहाया पसीना, फिटनेस वीडियो से यूजर्स मदहोश

Krutika Desai’s Fitness Video: कृतिका देसाई ने जीम में बहाया पसीना।
कृतिका देसाई ने जीम में बहाया पसीना, फिटनेस वीडियो से यूजर्स मदहोश 45361

Krutika Desai’s Fitness Video: साथ निभाना साथिया 2 में राधिका, बालवीर रिटर्न्स में मस्तीपरी और गौना- एक प्रथा में गहना के किरदार से जनता को प्रभावित करने वाली कृतिका देसाई (Krutika Desai) बेहद हसीन और स्टाइलिश अदाकारा है, जिन्हे दर्शको द्वारा खूब सराहा जाता है। डीवा स्टाइलिश और बेहद फीट है, जो अक्सर जीम में पसीना बहाते हुए नजर आती है। एक बार फिर से अभिनेत्री ने अपने फिटनेस गोल से यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित किया है।

कृतिका देसाई का फिटनेस वीडियो

कृतिका ने अपने ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को अपने फिटनेस विडियो से रूबरू करवाया है, जिसमें वह बेहद दिलकश नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर नीले और काले रंग से सने हुए ब्रा-लेट को सजाया है। इसके साथ उन्होंने काले स्वेचपैंट को स्टाइल किया है। अब अगर उनके कसरत के बारे में, बात जाते तो उन्होंने पुशअप के साथ कई सारी एक्टिविटीज की है, जिसमें क्रॉस फीट और पर्सनल ट्रेनिंग शामिल है। इसके अलावा उन्होंने मिरर सेल्फी वीडियो को भी जोड़ा है, जिसमें वह अपनी अदाएं दिखा रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, कृतिका देसाई के फिटनेस फंडा के बारे में आपका क्या कहना है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।