स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुई अंतरा बिस्वास, बोल्ड फोटो शेयर कर मोनालिसा ने बताई खास बात

Antra Biswas Aka Monalisa’s Bikni Look: स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुई अंतरा बिस्वास।
स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुई अंतरा बिस्वास, बोल्ड फोटो शेयर कर मोनालिसा ने बताई खास बात 45603

Antra Biswas Aka Monalisa’s Bikni Look: 21 नवंबर 1982 को जन्मी अंतरा बिस्वास को दर्शक मोनालिसा के नाम से पहचाने है, जो भोजपुरी सिनेमा की धड़कन भी मानी जाती है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने भोजपूरी के अलावा हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों भी अपने अभिनय का जादू दिखाया है। डीवा ने हिंदी शो में भी खूब नाम कमाया है और अपने ग्लैमर के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री बेहद हसीन और स्टाइलिश है, जिनकी कामुक अदाएं अक्सर फैंस का दिल चुराती है। हालांकि, इन दिनों वह अपने पति विक्रांत सिंह के साथ निजी पल का लुफ्त उठा रही है, जिसकी खास झलक हमारे पास है।

पति संग मोनालिसा ने की मस्ती

50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर मोनालिसा ने अपने छुट्टियों की खास झलक शेयर की थी, जिसमें वह अपने पति विक्रांत सिंह के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही है। अभिनेत्री ने बदन पर फ्लोरल प्रिंट वाले बिकनी को सजाया है, जिसमें उनकी खूबसूरती साफ झलक रही है। इसके अलावा उन्होंने कुछ और भी तस्वीरों को स्टोरी ओर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पहली मुलाकात की कहानी बयां कर रहे है। अभिनेत्री के पोस्ट के मुताबिक, वे मूल रूप से 24 अप्रैल, 2008 को मिले और 24 अप्रैल, 2024 को अपनी 16वीं वर्षगांठ मनाई। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग तस्वीरों को जरिए कई रहस्यों पर से पर्दा हटाया है, जिसे जानकर यूजर्स को काफी खुशी महसूस हुई है। अच्छा, तो क्या आप पूरी खबर तह के जाना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।