Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी के किडनैपिंग से अभय परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 514 : देवयानी ने किया श्रद्धा पर हमला।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी के किडनैपिंग से अभय परेशान 45574

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 514, 25 April: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) के सामने देवयानी का काला सच आ गया है। श्रद्धा देवयानी की हकीकत अभय (अभिषेक पठानीया) के सामने लाने के लिए एक नाटक की मदद लेती है। हालांकि, नाटक खत्म होने के पहले दिन दिव्यानी का नाटक शुरू हो जाता है और वह अभय को लेकर अंदर चली जाती है। बाद में, श्रद्धा और देवयानी के बीच टक्कर देखने को मिलती है, जहां देवयानी श्रद्धा को धमकी देती हैं, कि वह अभय को उससे और उसके परिवार वालों से छीन लेंगी।

देवयानी बेहद शातिर दिमाग वालो औरत है और वह एक बार फिर से अभय को अपने जाल में फंसा रही है। देवयानी अपने किडनैपिंग का ढोंग रचती हैं, जिसमें गौरी भी शामिल रहती है। देवयानी के किडनैपिंग से अभय परेशान हो जाता है और जल्दी ही उसे कॉल आता है, कि अगर उसे उसकी मां जिंदा चाहिए, तो उसे फिरौती के 25 लाख रुपए जुटाने होंगे। अब अभय इन पैसं के लिए घर पर झगड़ा करता है, जिससे श्रद्धा परेशान हो जाती है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि कैसे श्रद्धा अभय के सामने देवयानी का काला चिट्ठा खोलती है? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।