वेटलिफ्टिंग और फेस पुल द्वारा हासिल करे अवनीत कौर जैसी परफेक्ट फिगर, जाने कई फायदे

Avneet Kaur’s Fitness Funda: वेटलिफ्टिंग और फेस पुल एक्सरसाइज द्वारा पाए अवनीत कौर जैसा परफेक्ट फिगर ।
वेटलिफ्टिंग और फेस पुल द्वारा हासिल करे अवनीत कौर जैसी परफेक्ट फिगर, जाने कई फायदे 44914

Avneet Kaur’s Fitness Funda: युवा सुंदरी अवनीत कौर बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जिन्हे अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है। डीवा अपने सुडौल शरीर के लिए काफी मेहनत करती है और साथ में युवाओं को फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री अपना फिटनेस फंडा इंस्टाग्राम द्वारा शेयर करती है, जिसपर उनके 3 करोड़ से ज्यादा चाहने वालों की सेना मौजूद है। खैर, दोस्तों, अब अगर हम उनकी हालिया पोस्ट के बारे में बात करें तो हम देखते हैं कि युवा सुंदरी फेस पुलिंग और वेटलिफ्टिंग एक्सरसाइज करती नजर आ रही है। आपको बता दें, इस एक्सरसाइज के काफी फायदे है, जिसे आप अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की नई पोस्ट से समझ सकते हैं।

अवनीत कौर फेस पुल और वेटलिफ्टिंग वर्कआउट-

32 मिलीयन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अवनीत ने बेहद गजब का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिटनेस के प्रति गंभीरता दिखा रही है। शेयर किए गए पोस्ट में, अभिनेत्री सफेद ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट और बॉडी-फिटेड नीले शॉर्ट्स में नजर आ रही है, जो उनके बदन का आकर्षण बढ़ा रहा है। इसके अलावा डीवा ने बन हेयरस्टाइल, काले हाथ के दस्ताने के साथ अपने लुक को पूरा किया और सफेद और काले मोजे और नीले रंग के स्पोर्ट्स जूते से फिटनेस लुक में जान फूंकी। वीडियो में, वह लंज स्टांस में बैठती है और अपने चेहरे पर तीव्र नज़र के साथ स्ट्रेची केबल को अपने कानों के पास खींचती है। और दूसरी बात, उन्होंने पहली बार 32 किलो से अधिक बारबेल के साथ वेटलिफ्टिंग वर्कआउट शुरू किया और बारबेल उठाते समय अपना संघर्ष दिखाया।

फेस पुलिंग और वेटलिफ्टिंग के बेहतरीन फायदे-

चेहरे को खींचना शरीर के ऊपरी हिस्से के कई व्यायामों में से एक है। यह कंधे के स्वास्थ्य और गति पैटर्न में सुधार करता है और कंधे की ताकत और स्कैपुलर स्थिरीकरण को बढ़ाता है। भारोत्तोलन मांसपेशियों की ताकत और टोन में सुधार करता है, जोड़ों को चोट से बचाता है, और शरीर का लचीलापन और संतुलन बनाए रखता है।

खैर, दोस्तो इस लेख के बारे में आपकी राय है? अगर आप किसी अन्य फिटनेस टिप के बारे में जानना चाहते हैं, तो हमे कमेंट सेक्शन में बताए।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।