Kareena Kapoor VS Karisma Kapoor: ब्लैक को-ऑर्ड सेट से किसने बढ़ाई यूजर्स की धड़कनें?

Kareena Kapoor VS Karisma Kapoor: ब्लैक को-ऑर्ड सेट द्वारा कपूर बहनों ने फैंस का दिल चुराया है।
Kareena Kapoor VS Karisma Kapoor: ब्लैक को-ऑर्ड सेट से किसने बढ़ाई यूजर्स की धड़कनें? 43776

Kareena Kapoor VS Karisma Kapoor: हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और आकर्षक बहनों में से दो है करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर, जो आए दिन अपने हुस्न के जादू से यूजर्स की निगाहें अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि फैशन गेम में, कपूर बहने हमेशा से टॉप पर रही है और एक बार फिर से उन्होंने अपने कोर्ड-सेट से सभी को मोहित किया है।

करीना कपूर का को-ऑर्ड सेट

करीना ने हाल ही में, अपने ऑल-ब्लैक लुक के साथ अपने आकर्षण को शेयर किया है। उन्होंने मैचिंग पेंसिल स्कर्ट के साथ ब्लैक स्क्वायर नेकलाइन स्ट्रैपी क्रॉप टॉप को बदन पर सजाया था, जो उनके शानदार बदन पर बेहद लाजवाब लग रहा था। अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने सुनहरे झुमके की चमक जोड़ी। इसके अलावा गुलाबी गाल, नशीली आंखें और चमकदार होंठों के साथ अपने खुले हेयरस्टाइल के साथ, वह बेहद लुभावनी नजर आ रही हैं।

करिश्मा कपूर का को-ऑर्ड सेट

अब अगर करीना की बड़ी बात करे, तो उन्होंने अभिनय के साथ-साथ फैशन जगत में भी खूब नाम कमाया है। इस बात का सबूत उनका सबसे प्यारा ब्लैक को-ऑर्ड सेट है, जिसे उन्होंने हाल ही में, अपने बदन पर सजाया था। इस ड्रेस में शामिल स्ट्रेपलेस चोली यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। हालाँकि, अभिनेत्री ने ग्लैमरस अंदाज में चमक जोड़ने के लिए चमचमाते झुकों का सहारा लिया। निराली हेयर स्टाइल ने उन्हें सबसे प्यारा लुक दिया। जबकि अपनी नशीली आँखों, लाल गालों और चमकदार होंठों के साथ वह सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, किसका लुक सबसे ज्यादा बेहतरीन लग रहा है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।