Shilpa Shetty Or Malaika Arora: रेड स्ट्रैपलेस गाउन में किसके आकर्षण ने चुराया दिल?

Shilpa Shetty Or Malaika Arora: शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा अपने अनोखे स्टाइल में एक ही लाल स्ट्रैपलेस गाउन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
Shilpa Shetty Or Malaika Arora: रेड स्ट्रैपलेस गाउन में किसके आकर्षण ने चुराया दिल? 43792

Shilpa Shetty Or Malaika Arora: फैशन मनोरंजन उद्योग का एक महत्वपूर्ण पहलू है, जिसकी बदौलत अभिनेत्रियाँ लाखो दिलों पर राज कर रही है। हिंदी सिनेमा की स्टाइलिश अदाकाराओं में से दो है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) । वे अलग-अलग लुक के साथ लोगो को प्रभावित करती रहती हैं, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हालांकि इस बार हसीनाओं ने एक जैसी लुक को स्टाइल किया है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम गई है। तो हमने देखा कि शिल्पा शेट्टी और मलाइका के सबसे अनोखे स्टाइल की जानकारी इकट्ठी की है, जिसे आपके सामने पेश कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी का रेड स्ट्रैपलेस गाउन

शिल्पा शेट्टी

हिंदी सिनेमा की सुंदरी लाल स्ट्रैपलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज को सार्वजनिक किया। लुक में एक लाल स्ट्रैपलेस, ट्यूब-स्टाइल, सरासर प्लंजिंग नेकलाइन, मिड्रिफ फिटेड, बॉडीकॉन फ्लोर-लेंथ गाउन के साथ 3-डी गुलाब-विशेषता वाली जैकेट शामिल है। उन्होंने अपने बालों को लहरदार हेयरस्टाइल के साथ संवारा है। डीवा ने भूरे रंग के चमकदार आईशैडो, आईलाइनर और चमकदार होंठों के साथ न्यूनतम मेकअप लगाया। वह अपने पहनावे के साथ चांदी और हीरे का चोकर, सोने और हीरे का कंगन और चांदी और हीरे की अंगूठियां पहनती हैं।

मलाइका अरोड़ा का अनोखा लुक

मलाइका ने बदन पर लाल स्ट्रैपलेस गाउन को सजाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। डीवा ने बाएं बस्ट पर एक छोटे धनुष के साथ एक लाल स्ट्रैपलेस प्लीट, एक मिड्रिफ फिटेड, चमकदार कपड़े और पीछे की मंजिल की लंबाई पर एक संलग्न लटकन के साथ एक बॉडीकॉन चुना। उन्होंने अपने बालों को साइड-पार्टेड वेवी हेयरस्टाइल में स्टाइल किया था। हसीना ने चमकदार भूरी आँखों, काली आईलाइनर, हाइलाइट किए हुए गालों और चमकदार भूरे होंठों के साथ भारी बेस मेकअप का विकल्प चुना। वह अपने आउटफिट के साथ मिशो डिजाइन्स की सोने की नेकपीस और अंगूठियां पहनती हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इनमें से किसका लुक सबसे ज्यादा बेहतरीन है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।