Mira Rajput Vs. Soniya Bansal: ब्लैक-एंड-व्हाइट को-ऑर्ड सेट समर लुक से किसने बढ़ाई गर्मी?

Mira Rajput Vs. Soniya Bansal: हाल ही में, मीरा राजपूत और सोनिया बंसल ने ब्लैक-एंड-व्हाइट को-ऑर्ड सेट में अपने समर लुक को दिखाया है। तो आइए जानते हैं, किसका समर लुक सबसे निराला है।
Mira Rajput Vs. Soniya Bansal: ब्लैक-एंड-व्हाइट को-ऑर्ड सेट समर लुक से किसने बढ़ाई गर्मी? 45857

Mira Rajput Vs. Soniya Bansal: मनोरंजन हसीनाओं की पहली पसंद को-ऑर्ड सेट हैं, जिससे उन्हें शानदार और स्टाइलिश लुक मिलता है। इस लुक में मैचिंग टॉप और बॉटम्स शामिल होते हैं। यह लुक कहीं भी धमाल मचा सकता है, चाहे वह कोई आयोजन हो या कोई पार्टी। हाल ही में, भारतीय अभिनेत्री मीरा राजपूत और सोनिया बंसल ने ब्लैक-एंड-व्हाइट को-ऑर्ड सेट में अपने लुक की शोभा बढ़ाई। तो आइए एक नजर डालते हैं किसका स्टाइल सबसे ज्यादा बेहतरीन है।

मीरा राजपूत का थ्री-पीस को-ऑर्ड सेट

अपने क्लासी लुक को दिखाते हुए, मीरा ने एक ब्लैक-एंड-व्हाइट थ्री-पीस को-ऑर्ड सेट को अपने बदन पर सजाया था, जिसमें स्ट्रैपलेस टॉप के साथ हाई वेस्ट बॉटम्स और फ्लोई श्रग था, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही थी। अभिनेत्री ने अपने लुक को सिंपल हेयरस्टाइल, डायमंड स्टड इयररिंग्स और हाई हील्स के साथ स्टाइल किया। इस ड्रेस से कोई भी बॉसी लुक हासिल कर सकता है।

सोनिया बंसल का टू-पीस को-ऑर्ड सेट

अपने लुक को आरामदायक और स्टाइलिश अंदाज में पेश करते हुए, सोनिया ने एक काले और सफेद ज़ेबरा धारीदार टू-पीस पोशाक पहनी, जिसमें एक रफ़ल लो नेकलाइन टॉप भी शामिल था, जो उन्हें पुराने बॉलीवुड वाइब्स दे रहा था और साथ में फ्लेयर्ड मैचिंग पैंट ने उनके लुक को पूरा किया। अपनी गोल्डन एसेसरीज के साथ खुले हेयरस्टाइल में वह बेहद आकर्षक और कूल लग रही थीं, जो आपके वेकेशन या पार्टी का लुक हो सकता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका लुक सबसे ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।