आमिर खान की कॉमेडी फिल्म ‘हैप्पी पटेल’ से 9 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं इमरान खान, पढ़े पूरी खबर

Imran Khan to finally make a comeback with ‘Happy Patel’; 'हैप्पी पटेल' से वापसी करेंगे इमरान खान।
आमिर खान की कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी पटेल' से 9 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं इमरान खान, पढ़े पूरी खबर 45906

Imran Khan to finally make a comeback with ‘Happy Patel’: साल 2008 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले इमरान खान ने बीते 9 सालों से पर्दे से दूरी बना रखी है, मगर अब वह अपने मामू यानी आमिर खान की फिल्म ‘हैप्पी पटेल‘ से पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। जी हां! हमें इस कहानी की जानकारी पिंकविल्ला की नई मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली है, जिसमें दावा किया जा रहा है, कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सुपरस्टार आमिर खान इस फिल्म के निर्माता है, जबकि कथित कॉमेडी फिल्म का निर्देशन वीर दास करेंगे।

गौरतलब है, कि खान ने 2008 में जाने तू… या जाने ना के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और कुछ सफल और पसंदीदा रोमकॉम फिल्मों से दर्शकों को लुभाया। हालाँकि, कुछ असफलताओं के बाद, खान ने काफी लंबे समय तक पर्दे दे दूरी बनाई और उनकी आखिर फिल्म कट्टी बट्टी थी,जो 2015 रिलीज हुई थी।

उन्हें किसी भी अभिनय परियोजना में दिखाई दिए हुए नौ साल हो गए हैं, और हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके सक्रिय होने के कारण कई रिपोर्टें और दलीलें आईं, जिसमें उनसे वापसी करने के लिए कहा गया।

आमिर खान, इमरान खान और वीर दास के बीच सहयोग भी विशेष है, जहां खान रिश्तेदारों के पहले एक साथ काम करने के अलावा, इमरान और वीर ने पथ-प्रदर्शक फिल्म, डेल्ही बेली में सह-अभिनेता के रूप में भी एक साथ काम किया था। खास बात यह है, कि यह फिल्म भी आमिर खान प्रोडक्शन की देन हैं।

फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म संपूर्ण भावनाओं के साथ एक अनोखी कॉमेडी होगी, और हालांकि अभी तक अभिनेत्री की भूमिका की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मोना सिंह ने हाल ही में अपने अभिनय से काफी प्रभाव डाला है। मेड इन हेवन सीजन 2 में भी अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है। आमिर खान का कैमियो भी संभावित है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।