मोनालिसा या रानी चटर्जी: चेक्ड ड्रेस में किसने उड़ाए फैंस के होश

देखिए मोनालिसा और रानी चटर्जी का चेक्ड ड्रेस में खुबसूरत लुक
Monalisa or Rani Chatterjee: Who blew fans away in a checkered dress? 7839

मोनालिसा और रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की दो सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्री है। दोनो ने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपना अच्छा नाम कमाया है।दोनो अक्सर अपने फैंस को अपने एक्टिंग और फैशन से इंप्रेस करती है।

चेक्ड आउटफिट एक ऐसा आउटफिट है जो आज भी ट्रेंडिंग है।चाहे वह सेलेब्रिटी हो या आम इंसान चेक्ड पहनना पसंद करते हैं । चेक्ड प्रिंट्स हमारी पुरानी यादों को ताजा करती है। आप किसी भी आउटफिट को चेक्ड के साथ रिप्रेजेंट कर सकते है। यह किसी भी आउटफिट के साथ पेयर कर सकता है ।जैसा कि कहावत है, ओल्ड इज़ गोल्ड,चेक्ड आउटफिट के साथ आप कही भी स्टाइल कर सकते हैं। स्ट्रीट स्टाइल, ऑफिस-रेडी आउटफिट, एयरपोर्ट लुक या पार्टी-रेडी नंबर, आपके पास चुनने के लिए बहुत सारे कलर और ऑप्शन हैं।

हमारी भोजपुरी अभिनेत्री भी अलग अलग स्टाइल के साथ फैंस का दिल जीतती रहती है।शायद उन्हे भी चेक्ड आउटफिट के साथ स्टाइल करना पसंद है। यहां हम मोनालिसा और रानी चटर्जी को चेक्ड आउटफिट में देख सकते हैं। जहां मोनालिसा ने रेड और ब्लैक चेक्ड लॉन्ग शर्ट पहनी है। उन्होंने अपने माथे पर बिंदी भी लगाई है। मोनालिसा बहुत ही बेहतर तरीके से इस लुक को स्टाइल किया और वह बहुत खूबसूरत लग रही है।
वही रानी चटर्जी ने रेड और ब्लैक चेक्ड आउटफिट को अच्छे से वेस्टर्न तरीके से स्टाइल किया। रानी इस लुक में बहुत स्टनिंग लग रही है। उनका ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आया।

मोनालिसा और रानी चटर्जी की स्टनिंग तस्वीर देखने के लिए नीचे देखिए

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।