ब्लैक एंड व्हाइट लहंगा सेट द्वारा पलक तिवारी ने फैंस पर गिराई बिजलियां

Palak Tiwari's Black And White Lehenga Set Appearance: ब्लैक एंड व्हाइट लहंगा सेट में पलक तिवारी बेहद स्टाइलिश लग रही है।
ब्लैक एंड व्हाइट लहंगा सेट द्वारा पलक तिवारी ने फैंस पर गिराई बिजलियां 44545

Palak Tiwari’s Black And White Lehenga Set Appearance: पलक तिवारी अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई लुक्स के चलते छाई रहती है और इन दिनों भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि पलक बिग बिग 4 की विजेता और टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की लाडली बेटी है, जिन्होंने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की है। डीवा का फैशन गेम बेहद शानदार है, जो युवाओं को खूब पसंद आता है। अभिनेत्री की अलमारी में कई किस्म की स्टाइल मौजूद हैं, जिसमें टॉप जींस से लेकर हॉट वेस्टर्न ड्रेस तक के सभी नए ट्रेंड शामिल हैं। लेकिन, इस बार उनके अलमारी से बेहद शानदार और स्टाइलिश लुक बाहर हैं, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो गए है। इस बार अभिनेत्री ने काले और सफेद लहंगे में अपना कमाल दिखाया है।

पलक तिवारी का ब्लैक एंड व्हाइट लहंगा लुक-

पलक ने काले और सफेद फूलों वाले लहंगा से सभी को मदहोश किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लहंगे में काले और सफेद रंग के नाजुक पुष्प का छाप है, जिससे इसकी खूबसूरती और बढ़ गई है। जटिल विवरण, सावधानीपूर्वक थ्रेडवर्क, सूक्ष्म मोती और सेक्विन से सजाया गया, यह अवतार उन्हें सबसे सटीक लुक प्रदान कर रहा है। लहंगे में मैचिंग प्लंजिंग, फुल-स्लीव ब्लाउज और सेक्विन बॉर्डर वाले काले पारदर्शी दुपट्टे शामिल है, जिसकी उनके आकर्षण में चार चांद लग गया है।

लहंगे के साथ चुना यह विकल्प

युवा अभिनेत्री ने अपने लुक को स्टेटमेंट सिल्वर चोकर और इयर स्टड से स्टाइल किया है, जो उनके स्टाइल को बढ़ाता है। उसके बालों को नरम तरंगों या एक सुंदर अपडू में स्टाइल किया गया है, जो उसके चेहरे को सुंदरता से सजा रहा है और उसके पहनावे के आकर्षण को बढ़ा रहा है। मेकअप के लिए, पलक चमकदार त्वचा, न्यूट्रल टोन में मुलायम आईशैडो और हल्का गुलाबी लिप कलर के साथ चमकदार लुक चुनती है, जिससे उनकी कुदरती खूबसूरती में निखार आता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको पलक तिवारी का एथनिक लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।