ट्रेंड में शामिल हुई रानी चटर्जी, फैंस को दिखाया कमाल का डांस मूव्स

Rani Chatterjee join Instagram Trend: ट्रेंड में शामिल हुई रानी चटर्जी।
Auto Draft 46032

Rani Chatterjee join Instagram Trend: नजारा चैनल के बेटी हमारी अनमोल में टाटावली के किरदार से दर्शको को लुभाने वाली रानी चटर्जी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अभिनेत्री ने कई भाषाओं की परियोजाओं में अपने हुनर का जादू दिखाया है, जिसके कारण दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। गौरतलब है, कि रानी कई प्रतिभाओं की मालकिन है और वह अक्सर अपने सारे हुनर को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। हालांकि, इस बार वह इंस्टाग्राम ट्रेंड में घुलती हुई नजर आ रही है। डीवा इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे गाने पर अपनी कमर लचकाई हैं, जिसपर यूजर्स फिदा हो गए है।

इंस्टाग्राम ट्रेंड में शामिल हुई रानी चटर्जी

रानी ने अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नए विडियो को शेयर किया है, जिसमें वह सिंपल सलवार सूट में नजर आ रही है। इन दिनों इंस्टाग्राम हैंडल पर अनिल कपूर अभिनीत फिल्म ‘नायक‘ (Nayak) का रुकी सुखी रोटी (Rukhi Sukhi Roti) गाना काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स तरह-तरह के रील बना रहे हैं। इस गाने के ट्रेंड में अभिनेत्री भी शामिल हो गई है और उन्होंने गाने के बोल के अनुसार अपनी कमर लचकाई है, जिसे देखकर सभी उनकी ओर आकर्षित हो गए है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते? तो एक नजर नीचे डाले-

रानी चटर्जी का वर्क फ्रंट

रानी को दर्शको ने आखिरी बार टीवी शो बेटी हमारी अनमोल में टाटावली के किरदार में देखा था। अब अगर बात करे, बड़े पर्दे कि तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म ‘दीदी नंबर 1‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री की शूटिंग उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले में हो रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने जानकारी दी थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।