“पुष्पा 2: द रूल” के गाने “पुष्पा पुष्पा” पर साउथ कोरियन सिंगर औरा ने किया डांस, देखें वीडियो

अल्लू अर्जुन के नाम से मशहूर पुष्पराज पर फिल्माया गया यह गाना बड़ी सफलता हासिल कर रहा है और देश भर में हर कोई इस गाने पर नाच रहा है। इस तरह से यह दुनिया भर में चार्ट-टॉपिंग हिट बन गया है।
"पुष्पा 2: द रूल" के गाने "पुष्पा पुष्पा" पर साउथ कोरियन सिंगर औरा ने किया डांस, देखें वीडियो 46243

पुष्पा 2: द रूल की जब से घोषणा हुई है तब से उत्साह बहुत बढ़ गया है। यह फिल्म दुनियाभर में सनसनी बन गई है, जिसका हर जगह के फैंस और दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी जानते हैं कि पहले पार्ट यानी, ‘पुष्पा 1: द राइज़’ अपने सोंग्स, स्टोरीलाईन और अल्लू अर्जुन के पुष्पा राज के किरदार की वजह से दुनिया भर में सनसनी बन गया। सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ और पहले सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ के टीज़र रिलीज़ होने के बाद से, ग्लोबल ऑडियंस के बीच उत्साह बहुत ज्यादा बढ़ गया है।

एक मजेदार अपडेट में, साउथ कोरियन सिंगर औरा पर ‘पुष्पा पुष्पा’ सॉन्ग का जादू चल गया है, और अब उन्होंने इस पॉपुलर ग्लोबल सेंसेशन के आइकॉनिक डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश की है। ग्लोबल सिंगर एक अवॉर्ड सेरेमनी के लिए भारत आए थे और रेड कार्पेट इवेंट के दौरान उन्हें डांस स्टेप करते हुए देखा गया। गौरतलब है कि पुष्पा 2: द रूल को लेकर हर किसी में काफी उत्साह है।

अल्लू अर्जुन के नाम से मशहूर पुष्पराज पर फिल्माया गया यह गाना बड़ी सफलता हासिल कर रहा है और देश भर में हर कोई इस गाने पर नाच रहा है। इस तरह से यह दुनिया भर में चार्ट-टॉपिंग हिट बन गया है। ऐसे ने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, औरा ने कैप्शन ने लिखा है –

“आप सभी को कोरियन पुष्पा कैसी लगी? 🇰🇷❤️

बॉलीवुड स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स पर कोरियन पुष्पा 👑🕺”

हाल ही में, इंटरनेशनल क्रिकेटर डेविड वार्नर पर भी ‘पुष्पा पुष्पा’ के आइकॉनिक डांस स्टेप की दीवाने देखने मिली और उन्होंने अल्लू अर्जुन और उनके शानदार डांस मूव्स की दिल खोलकर तारीफ की।

‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है और मैश्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं। वहीं, फिल्म के नए टीजर को देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हैं।