सन टीवी हिंदी के नए शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे साहिल उप्पल और स्तुति गोयल

Sahil Uppal & Stuti Goyal to play the leads in Sun TV Hindi’s new show: सन टीवी हिंदी के नए शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे साहिल उप्पल और स्तुति गोयल।
सन टीवी हिंदी के नए शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे साहिल उप्पल और स्तुति गोयल 46248

Sahil Uppal & Stuti Goyal to play the leads in Sun TV Hindi’s new show: हिंदी जीईसी क्षेत्र में सन टीवी नेटवर्क के एंट्री से हंगामा मच गया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि प्रसिद्ध टीवी नेटवर्क अब हिंदी दर्शको का मनोरंजन करने की तैयारी में है और हमने अपने पाठकों को पहले भी इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि, अब एक बड़ी खबर फिर से लोगो को ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, टीवी नेटवर्क ने अब अपने नए शो के लिए अभिनेता साहिल उप्पल और स्तुति गोयल का विकल्प चुना है, जिन्हे दर्शक मुख्य भूमिका में देखेंगे। इस शो को 24 फ्रेम्स मीडिया लिमिटेड के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है।

गौरतलब है, कि 24 फ्रेम्स मीडिया लिमिटेड, का स्वामित्व भैरवी रायचुरा और नंदिता दास के पास है, वर्तमान में चैनल के लिए अपनी नई अवधारणा पर काम कर रहा है। इसके अलावा हमने पाठको को अभिनेत्री कृतिका देसाई को शो में मुख्य भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी थी। हमारे विश्वसनीय स्रोतों के अनुसार, इस शो में अब अभिनेता साहिल उप्पल और स्तुति गोयल की एंट्री होगी, जो मुख्य भूमिका से लोगो को प्रभावित करेंगे

साहिल एक लोकप्रिय टीवी चेहरा हैं, जिन्हें हाल ही में पंड्या स्टोर में एक कठिन किरदार निभाते हुए देखा गया था, जबकि स्तुति गोयल इस शो के साथ अपना टीवी जगत में कदम रख रही है।

जैसा कि हमने पहले बताया, यह शो कथित तौर पर एक सामाजिक ड्रामा है। हमने निर्माता से संपर्क किया लेकिन, कहानी लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से कोई भी जवाब नहीं मिला।

मनोरंजन उद्योग से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।