‘हाउसफुल 5’ में हुई अभिषेक बच्चन की एंट्री! कॉमिक टाइमिंग से दर्शको को करेंगे लोट-पोट

Abhishek Bachchan Joins 'Housefull 5': हाउसफुल 5 में हुई अभिषेक बच्चन की वापसी।
‘हाउसफुल 5’ में हुई अभिषेक बच्चन की एंट्री! कॉमिक टाइमिंग से दर्शको को करेंगे लोट-पोट 46253

Abhishek Bachchan Joins ‘Housefull 5’: हाउसफुल के पांचवें अध्याय को लेकर दर्शको में काफी उत्साह देखा जा रहा है और अब दर्शको के उत्साह को देखते हुए निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक और रोमांचक घोषणा की है। निर्माता ने हाउसफुल फ्रेंचाइजी के सभी चाहने वालों को जानकारी दी है, कि फिल्म की 5वीं किस्त में अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे। जी हां! आपने सही पढ़ा अभिषेक बच्चन हाउसफुल 5 के कलाकारो की टोली में शामिल हो गए है, जिसे सुनकर दर्शक बेहद खुश हैं। इसके बारे में बात करते हुए, साजिद ने एक बयान में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मैं अभिषेक को हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापस लाने के लिए रोमांचित हूं। उनका समर्पण, कॉमिक टाइमिंग और ईमानदारी ही हमारी फिल्म को ऊपर उठाएगी।”

वहीं अभिषेक ने अपनी पसंदीदा फ्रेंचाइजी के बारे में खुशी जाहिर की और कहा, “हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और वापस आकर ऐसा लगता है जैसे मैं घर लौट रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा बहुत खुशी की बात रही है। मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने प्रिय मित्र तरुण मनसुखानी के साथ फिर से सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं दोस्ताना के बाद दोबारा उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह बहुत मजेदार होने वाला है”

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 5 को लॉजिस्टिक्स की दृष्टि से चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है क्योंकि इसे पूरी तरह से अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अब अभिषेक बच्चन सहित स्टार-स्टडेड लाइनअप के साथ एक क्रूज में शूट किया जाएगा। यह फिल्म दर्शकों के बीच 6 जून, 2025 को आ सकती है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।