Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अरमान और अभिरा के तलाक के लिए रूही और दादी सा ने मिलाया हाथ

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1282 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा और अरामना को जुदा करने के लिए रूही और दादी सा हाथ मिलाते हैं।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अरमान और अभिरा के तलाक के लिए रूही और दादी सा ने मिलाया हाथ 46262

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1282 6th May Written Episode Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) कुछ शर्तों के साथ घर में आ गई है, जिसके कारण घर में हलचल मच गई है। दूसरी ओर रूही अरमान (रोहित पुरोहित) को अभिरा के खिलाफ भड़काती है और उसे कहती है, कि वह दौलत के लालच में फिर से घर में आईं है। हालांकि, अभिरा अरमान के माता-पिता यानी माधव और विद्या के रिश्तों को बचाने के लिए घर में आईं है। इसके अलावा अरमान और अभिरा एक कमरे में फंस जाते हैं, जहां दोनों कमरे से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं। कमरे से बाहर निकलने के चक्कर में अभिरा के सर पर दरवाजा गिर जाता है और वह जख्मी हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभिरा की हालत से अरमान परेशान हो जाता है और उसके करीब बैठ जाता है। रूही यह सब देखकर चिढ़ जाती है और दादी सा के पास जाती है। दादी सा इस बात से परेशान रहती है, कि कहीं अरमान अभिरा के प्यार में न फंस जाए। रूही उन्हें समझाती है, कि ऐसा कुछ नहीं होगा, मगर दादी सा अभी-भी घबराई हुई है। रूही और दादी सा फैसला करते हैं, कि वे अरमान को अभिरा के करीब नहीं आने देंगे और जल्द से जल्द उसकी जिंदगी से दूर कर देंगे। अरमान को अभिरा से दूर करने के लिए दादी सा तलाक के कागजात लेकर अरमान के पास पहुंचती है और वह उसे उसपर साइन करने के लिए कहती है। अरमान दादी सा से कहता है, कि अभी उनके रिष्टो को खत्म होने में 3 महीने का समय बचा हुआ है।

क्या अरमान अभिरा को देगा तलाक? आपको क्या लगता है? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।