संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ देख इंप्रेस हुए अक्षय कुमार, सुपरस्टार ने की तारीफ

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' अब नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में उपलब्ध है।
संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' देख इंप्रेस हुए अक्षय कुमार, सुपरस्टार ने की तारीफ 46307

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ अब नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में उपलब्ध है। ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को दुनिया भर में काफी पसंद किया जा रहा है, क्योंकि इसमें शानदार कहानी, भारतीय विरासत और संस्कृति, लार्जर देन लाइफ क्राफ्ट, SLB की फिल्म मेकिंग की कभी न भूलने वाली शैली, और यादगार म्यूजिक शामिल हैं। रिलीज के बाद से ही, ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को दुनिया भर के फैंस और दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है, और यह कहना गलत नहीं होगा की कमाल के फिल्म मेकर ने एक बार फिर से अपना जादू चला दिया है, और सबके दिलों पर एक गहरा असर छोड़ा है।

दर्शकों ने शो पर प्यार और पॉजिटिव रिव्यू की बरसात की है, लेकिन इसके साथ ही यह भी सच है कि ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का जादू इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री के बड़े नामों पर भी चल गया है। इंडियन सिनेमा के कई बड़े नामों ने सीरीज की तारीफ की है, ऐसे में अब इस लिस्ट में सुपरस्टार अक्षय कुमार का भी नाम जुड़ गया है। बता दें कि एक्टर ने संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट किए गए शो की तारीफ की है।

एक्टर ने सोशल मीडिया पर शो का रिव्यू करते हुए कहा है,

” #Heeramandi देख रहा हूं, क्या शानदार शो है! बहुत बढ़िया काम @aslisona @bhansaliproductions.”

“हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” ने अपनी आकर्षक कहानी और खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए सेट के साथ दर्शकों को सीरीज की रिलीज के साथ ही अपनी तरफ खींचा है। संजय लीला भंसाली ने इस सीरीज को जुनून और प्यार से बनाया है।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, “हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” एक आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में रिलीज़ हो चुकी है।