YRKKH On Location: अरमान और अभिरा आए करीब, रूही को महसूस हुई जलन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai On Location Update: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और अभिरा प्यारी के बीच प्यारी नोंक-झोंक होती है, जिसके कारण रूही को जलन महसूस होती है।
YRKKH On Location: अरमान और अभिरा आए करीब, रूही को महसूस हुई जलन 46260

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai On Location Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी देखेंगे कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अरमान (रोहित पुरोहित) के माता-पिता यानी माधव और विद्या के रिश्तों को बचाने के लिए घर में आईं है। अरमान अभिरा से इस बारे में काफी सवाल करता है, कि वह इस घर में वापस किस कारण से आईं है। काफी बहसबाजी के बाद अभिरा अरमान को पूरी हकीकत बताती है। बाद में, उन दोनों को एहसास होता है, कि वह कमरे में बंद हो गए है और उस कमरे से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं। अभिरा दरवाजे को खटखाती रहती हैं, तभी उसके सर पर दरवाजा गिर जाता है। अभिरा को जख्मी देखकर अरमान परेशान हो जाता है और उसका इलाज शुरू करवाता है।

अभिरा और अरमान आए करीब, रूही को हुई जलन

अभिरा अरमान के माता-पिता को करीब लाने के लिए एक योजना बनाती। वह उन्हें अपने बुलाती है और उन्हें कमरे में बंद कर देती है। इसके अलावा वह कमरे की चाभी अपने पास रखती है। अरमान अभिरा से चाभी लेने के लिए उससे झगड़ता है, जिसके कारण दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं। रूही यह सब देखकर चिढ़ जाती है और वह अभिरा के साथ जोर-जबरदस्ती करते हुए उसके हाथों से कमरे की चाभी छीन लेती है। अच्छा, तो क्या आप इसे खुद देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

शो से जुड़े कई अहम अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।