Anupamaa Spoiler: सुपरस्टार शेफ कॉम्पिटिशन जीतने के बाद अनुपमा ने उठाया बड़ा कदम

Anupama Ep 1279 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा ने जीता सुपरस्टार शेफ का प्रतियोगिता।
Anupamaa Spoiler: सुपरस्टार शेफ कॉम्पिटिशन जीतने के बाद अनुपमा ने उठाया बड़ा कदम 46278

Anupamaa Ep 1279 7th May Written Episode Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि आध्या अनुपमा (रूपाली गांगुली) से बदला लेने की योजना में है। वह अनुपमा के बुक को फ़ाड़ देती है, जिसमें सारे रेसिपी का खजाना लिखा हुआ है। इसके अलावा शो में, अनुज (गौरव खन्ना) के भावनाओं के पलो का भी दर्शको ने खूब लुफ्त उठाया है।अनुपमा पूरी तैयारी के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पहुंच जाती है और उसका परिवार उसे टीवी पर देखना शुरू करता है। जबकि किंजल और परी अनुपमा का उत्साह बढ़ाने के लिए उससे मिलने जाते हैं। बा और बापू जी पूरे परिवार के साथ अनुपमा को टीवी पर देखकर खुश होते हैं। वहीं अनुज, आध्या और श्रुति भी टीवी के सामने बैठ जाती है। आद्या अनुपमा की हार देखने के इंतज़ार में है, जबकि अनुज और श्रुति अनुपमा के जीत की उम्मीद कर रहे हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनुपमा समय रहते ही जज को करेले के छिलके का भजिया खिलाती है, जिसे खाकर वह खुश हो जाते हैं । जल्दी ही विजेता के नाम घोषित होता है और सभी को पता चलता है, कि अनुपमा के सर यह ताज सजा है। अनुपमा सिर्फ अनुपमा नहीं बल्कि शेफ अनुपमा है। अनुपमा ने फैसला किया है, कि वह अब बिजनेस वूमन बनेगी और दुनिया को नारी शक्ति दिखाएगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लि बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।