‘शैतान’ अभिनेता संग बड़े पर्दे पर धूम मचाएंगे दरोगा हप्पू सिंह, जाने पूरी खबर

Yogesh Tripathi Bags R Madhavan’s Hisab Barabar: आर माधवन की हिसाब बराबर में नजर आएंगे हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी।
'शैतान' अभिनेता संग बड़े पर्दे पर धूम मचाएंगे दरोगा हप्पू सिंह, जाने पूरी खबर 46312

Yogesh Tripathi Bags R Madhavan’s Hisab Barabar: टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक है भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar par hai), जिसमें घुसखोर दरोगा हप्पू सिंह के किरदार से घरेलू नाम बनकर उभरने वाले योगेश त्रिपाठी के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। जी हां! आपने सही पढ़ा। अभिनेता ने इस खबर की पुष्टि खुद की है और जनता को बताया है, कि वह शैतान फिल्म के विलन आर माधवन के साथ पर्दा साझा करने वाले है। मिली जानकारी के अनुसार, सितारों की आगामी फिल्म का नाम ‘हिसाब बराबर‘ है, जिसकी शूटिंग शुरू है। यह फिल्म यह बैंकों में होने वाले भ्रष्टाचार और हेराफेरी पर आधारित है, जिसके कारण उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी।

योगेश ने दैनिक जागरण के साथ खास बातचीत के दौरान इस बारे में बात की और कहा, “टीवी के साल-साथ में फिल्मों और डिजिटल प्लेटफार्म के लिए भी काम कर रहा हूं. अभी आर माधवन के साथ एक फिल्म आने भी वाली है. फिल्म का नाम ‘हिसाब बराबर’ है. इस फिल्म को अश्विनी धीर ने बनाया है, जिनके साथ मैं ‘लापतागंज’ और ‘चिड़ियाघर’ में करता था. फिल्म के लिए 12-13 दिन का काम निकला था, तो मैंने एक छोटा-सा किरदार निभाया है.”

भाभीजी घर पर हैं’ और ‘हप्पू सिंह की उल्टन पलटन’ से प्रसिद्धि हासिल करने वाले अभिनेता ने दर्शको को ‘एफआईआर’, ‘लापतागंज’, ‘पीटरसन हिल’, ‘साहिब, बीवी और बॉस’, ‘जीजाजी छत पर है’ जैसे कॉमेडी शोज से लोटपोट किया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।