चिलचिलाती गर्मी में मिश्कत वर्मा संग ठुमके लगाती दिखी सुम्बुल तौकीर खान

Sumbul Touqeer Khan Danced with Mishkat Verma: चिलचिलाती गर्मी में मिश्कत वर्मा संग ठुमके लगाती दिखी सुम्बुल तौकीर खान।
चिलचिलाती गर्मी में मिश्कत वर्मा संग ठुमके लगाती दिखी सुम्बुल तौकीर खान 46333

Sumbul Touqeer Khan Danced with Mishkat Verma: गर्मी की तपिश में मिश्कत वर्मा और सुम्बुल तौकीर खान की मुलाकात यूजर्स को ताजगी भरा अनुभव देती नजर आ रही है। टीवी की ये जोड़ी अक्सर यूजर्स का दिल चुरा लेती है, क्योंकि जब भी ये अपनी कोई खास झलक शेयर करते हैं, तो जनता इन्हें खूब प्यार देती है। हाल ही में, सितारों का एक विडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें वे ठुमकों लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जनता काव्या की जोड़ी के वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे है और कई सारे प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

मिश्कत वर्मा संग ठुमके लगाती दिखी सुम्बुल तौकीर खान

वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सितारे अपने सेट के आसपास हैं और गर्मी के मौसम का सामना कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है, कि अभिनेत्री ने सिंपल सलवार सूट में को अपने बदन पर सजाया है। वहीं अभिनेता ने रेड शर्ट के साथ बिस्किट कलर की पैंट को स्टाइल किया है। टीवी की इस जोड़ी ने अपने वीडियो के कैप्शन में बताया है, कि उन्होंने 34 डिग्री के तापमान पर अपने डांस वीडियो को रिकॉर्ड किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।