Anupamaa Spoiler: आध्या का पर्दाफाश, अनुज ने किया गुस्से पर काबू

Anupamaa Ep 1280 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज के सामने आध्या की काली हरकत आ गई है।
Anupamaa Spoiler: आध्या का पर्दाफाश, अनुज ने किया गुस्से पर काबू 46330

Anupamaa Ep 1280 8th May Written Episode Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि आध्या अनुपमा (रूपाली गांगुली) से बदला लेने के लिए उसकी बुक को फ़ाड़ देती हैं, जिसमें बा ने कई भारतीय व्यंजन के बारे में लिखा था। अनुपमा बिना किताब लिए कॉम्पिटिशन में पहुंच जाती है और लगातार सभी लोगो को प्रभावित करती रहती है। दूसरी ओर आध्या, अनुज और श्रुति अनुपमा को टीवी पर देखते हैं। अनुज आध्या का जब दवा लेने के लिए कमरे में जाता है, तो उसे अनुपमा की बुक मिलती है। फटे हुए बुक को अनुज समझ जाता है, कि यह हरकत आध्या का है। हालांकि, उसकी तबीयत के वजह से अनुज उसे कुछ भी नहीं कहता है। बाद में सभी को पता चलता है, कि अनुपमा ने इस खिताब को अपने नाम कर लिया है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनुपमा सिर्फ अनुपमा नहीं बल्कि शेफ अनुपमा है। अनुपमा ने फैसला किया है, कि वह अब बिजनेस वूमन बनेगी और दुनिया को नारी शक्ति दिखाएगी। इसके अलावा कई रिपोर्ट का कहना है, कि तोषू अनुपमा के जीत जाने के बाद अपने फायदे के बारे में सोचने लगता है। वह अनुपमा को नए बिजनेस का सलाह देता है, मगर तोषू ने अतीत में कई गलतियां की है, जिसके कारण अनुपमा उसपर भरोसा नहीं कर पा रही है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लि बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।