इंडो-वेस्टर्न लुक से सुहाना खान ने लूटी महफिल, देखें करिश्माई खुबसूरती

Suhana Khan Steals The Show In Indo-Western Outfits; सुहाना खान ने इंडो-वेस्टर्न अवतार से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
इंडो-वेस्टर्न लुक से सुहाना खान ने लूटी महफिल, देखें करिश्माई खुबसूरती 42760

Suhana Khan Steals The Show In Indo-Western Outfits: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने मनोरंजन उद्योग में बतौर अभिनेत्री के रूप में एंट्री कर ली है। हालांकि, उनकी पहली फिल्म दर्शको का ध्यान आकर्षित करने में उतनी सफल नहीं रही जितनी उम्मीदें थीं, मगर सुहाना ने इस बार जनता का ध्यान अपने ग्लैमरस अंदाज से खींचा है। दरअसल, डीवा ने इस बार अपने हुस्न के जलवे को शेयर किया है, जिसे उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उनके नए लुक में इंडो-वेस्टर्न स्टाइल शामिल है, जिसे देखकर आप सभी उनके दीवाने हो जाएंगे।

सुहाना खान का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट लुक

आर्चीज़ अभिनेत्री ने अपने 48 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम पर इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में एक तस्वीरों की सीरीज को सार्वजनिक किया है। सबसे पहले वह बेज और गोल्ड साड़ी में लिपटी हुई नजर आईं। इस लुक में बेज और सुनहरे रंग के साथ सफेद मोती से सजा हुआ स्ट्रैपलेस, ट्यूब-स्टाइल ब्लाउज और मैचिंग भारी काम वाली साड़ी शामिल है। डीवा ने अपने बालों को लहरदार स्टाइल से सजाया है। किंग खान की बेटी ने हल्के भूरे रंग के आईशैडो, चमकदार हाइलाइटेड गाल और चमकदार लिपस्टिक के साथ अपने आकर्षण में जान फूंकी है। लुक को बेजोड़ बनाने के लिए डीवा ने सोने और हीरे के हार, मैचिंग इयर स्टड और कड़े का सहारा लिया है।

दूसरे, लुक में डीवा ने स्वीटहार्ट नेकलाइन और आधी आस्तीन वाले ब्लाउज के साथ एक नीली सरासर साड़ी को अपने बदन पर सजाया है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और सभी को मोहित करने की कोशिश की। डीवा ने मैट आईशैडो, शिमरी हाइलाइटेड गाल और ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप का विकल्प चुना, जिससे उन्हें बेहद लाजवाब अवतार मिला। इसके अलावा उन्होंने सिल्वर और डायमंड नेकलेस को गले में सजाया है।

आखिरी लुक में, अभिनेत्री मैरून बॉडीकॉन गाउन में सजी हुई नजर आती है। इस आउटफिट में मैरून स्वीटहार्ट नेकलाइन, स्ट्रैपलेस, ट्यूब-स्टाइल, बॉडीकॉन फ्लोर-लेंथ फ्लोरल टेक्सचर गाउन शामिल है। डीवा ने चमकदार गालों और चमकदार होंठों के साथ हल्के भूरे रंग का मेकअप चुना। वह अपने ड्रेस के साथ भूरे और हीरे के इयर स्टड और एक अंगूठी को सजाती हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।