Kabir Singh में काम करने के लिए पछताने वाले Adil Hussain को डायरेक्टर Sandeep Reddy का करारा जवाब, कहा मुझे ‘आपको कास्ट करने का अफसोस है’

Sandeep Reddy Vanga Slams Kabir Singh Actor Adil Hussain: आदिल हुसैन को संदीप रेड्डी वंगा का करारा जवाब।
Kabir Singh में काम करने के लिए पछताने वाले Adil Hussain को डायरेक्टर Sandeep Reddy का करारा जवाब, कहा मुझे ‘आपको कास्ट करने का अफसोस है' 45187

Sandeep Reddy Vanga Slams Kabir Singh Actor Adil Hussain: साल 2019 में आईं ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) से सुर्खियो में आने वाले अभिनेता आदिल हुसैन (Adil Hussain) इन दिनों अपने बयानबाज़ी से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, अभिनेता ने कुछ दिनों पहले, एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, कि उन्हें संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म कबीर सिंह में काम करने का पछतावा है। हालांकि, अब निर्देशक ने भी अभिनेता को करारा जवाब दिया है, जिसके कारण यह मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आदिल हुसैन को संदीप रेड्डी वंगा का करारा जवाब

अभिनेता के बयान पर निर्देशक ने अपने एक्स अकाउंट की मदद से अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की है, जिसमें उन्होंने कहा, कि वह AI की मदद से आदिल का चेहरा बदलवा देंगे। इसके अलावा उन्होंने लिखा, “30 आर्ट फिल्मों में आपके ‘विश्वास’ ने आपको उतनी शौहरत नहीं दिलाई, जितनी आपकी 1 ब्लॉकबस्टर फिल्म के ‘अफसोस’ ने दिलाई. मुझे आपको कास्ट करने का अफसोस है, यह जानते हुए भी कि तुम्हारा लालच तुम्हारे जुनून से बड़ा है. अब मैं आपके चेहरे को AI की से बदलकर आपको शर्म से बचाऊंगा.  अब ठीक से मुस्कुराएं।”

आपको बता दें, अभिनेता ने एक पॉडकास्ट में इस बारे में बात की थी और उन्होंने कहा था, कि मुझे स्क्रिप्ट देखने का टाइम नहीं मिला, इसलिए मैंने मैनेजर से फिल्म के लिए मेकर्स से ज्यादा पैसे मांगने के लिए कहा, जिससे वह खुद ही मुझे कास्ट करने से मना कर दें. लेकिन मेरा ऑफर एक्सेप्ट हो गया.”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।