Tose Nainaa Milaai Ke: रिया के कारण कुहू पर फूटा राजीव का गुस्सा

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 219: काया के लिए राजीव ने कुहू से की लड़ाई।
Tose Nainaa Milaai Ke: काया के कारण कुहू पर फूटा राजीव का गुस्सा 45129

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 219: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रिया कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) के रिश्तों के बीच खटास पैदा करने की योजना बनाती है। दूसरी ओर कुहू और राजीव के बीच काया के कारण मनमुटाव होता है, जहां राजीव कुहू को समझाने की कोशिश करता है, कि उसे रिया के लिए बस हमदर्दी है। जबकि रिया कमरे में मच्छर मारने वाले कोईल के जरिए प्रभा को नुक्सान पहुंचाने की योजना में है, जिसके कारण सभी लोग कुहू से नाराज़ हो जाए।

रिया अपनी योजना के मुताबिक कमरे में, कोईल सुलगा देती है और खुद उससे बचने के लिए मुंह पर रुमाल बांध लेती है। जल्दी ही कमरे से निकल रहे धुएं पर देवनारायण की नजर जाती है और वह सभी को आवाज लगाकर इक्कठा करता है। सभी की आवाज सुनकर रिया अपनी अगली चाल चलती है और वह बेहोश होने का नाटक करती है। सभी लोग प्रभा को संभालते हैं, तभी राजीव रिया के बारे में सवाल करता है, जिसपर कुहू अजीब सी प्रतिक्रिया देती है। दोनों को बाहर लाया जाता है और वह कुहू के हाथ रिया का रुमाल लगता है, जिसमें उसके लिपस्टिक के दाग रहते है। कुहू सभी के सामने रिया का पर्दाफाश करने की कोशिश करती हैं, मगर रिया सब कुछ पलट देती है। आखिर में, राजीव कुहू पर भड़क जाता है और सभी परिवार वाले भी कुहू से गुस्सा हो जाते हैं। कुहू इन सब से परेशान होकर रोने लगती है।

अब क्या करेगी कुहू? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंटमें बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।