Kismat Ki lakiro se Spoiler: नई चाल का शिकार हुआ अभय, श्रद्धा परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 509 : नई चाल का शिकार हुआ अभय।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: नई चाल का शिकार हुआ अभय, श्रद्धा परेशान 45161

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) और अभय (अभिषेक पठानीया) गौरी और देवयानी को महिला आश्रम छोड़ने का फैसला करते हैं, मगर वह इस बात से अनजान हैं, वह नए मुसीबत में फंसने वाले है। अभय की नजर देवयानी के फटे हुए साड़ी पर जाती हैं, जिसके कारण वह उसे तनुजा की पसंदीदा साड़ी दे देता है। तनुजा देवयानी के बदन पर अपनी साड़ी देखकर चौक जाती है और वह उसे थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ती है। हालांकि, अभय तनुजा को रोक देता और खूब झगड़ा करता है। बाद में, अभय और श्रद्धा गौरी और देवयानी को देखने महिला आश्रम में जाते हैं, जहां कुछ गुंडे उन्हें बंधक बनाकर रखते है। अभय उनसे लड़ाई करता है और वह फैसला करता है, कि गौरी और देवयानी अब महिला आश्रम में नहीं रहेगी।

अभय देवयानी और गौरी को लेकर घर आता है, जहां तनुजा उन्हें फिर से घर में देखकर भड़क जाती है। तनुजा घर में लकीर खींचती है, जिसके कारण अभय भड़क जाता है। दरअसल, अब अभय ने मूड बना लिया है, कि वह देवयानी के साथ घर को अलविदा कह देगा। वह श्रद्धा को भी उसके साथ चलने की हिदायत देता है और उससे कहता है, कि अगर वह उसके साथ नहीं जाएगा, तो वह उसका मरा मुंह देखेंगी।

अब श्रद्धा इस बात से परेशान है, कि वह क्या करे? खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? श्रद्धा का अगला फैसला क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।