हंसल मेहता और प्रतीक गांधी ने फिर मिलाया हाथ, जाने इस नई परियोजना का रहस्य

The Hansal Mehta – Pratik Gandhi Collaboration: हंसल मेहता-प्रतीक गांधी ने फिर मिलाया हाथ।
हंसल मेहता और प्रतीक गांधी ने फिर मिलाया हाथ, जाने इस नई परियोजना का रहस्य 46172

The Hansal Mehta – Pratik Gandhi Collaboration: फिल्म निर्माता हंसल मेहता और अभिनेता प्रतीक गांधी की जोड़ी ने दर्शको को लुभाने में खूब कामयाबी हासिल की है। गौरतलब है, कि इनकी स्कैम 1992 के साथ सितारों ने महात्मा गांधी पर आगामी बायो-सीरीज़ के लिए फिर हाथ मिलाया है। इसके अलावा प्रतीक ने हंसल मेहता की शॉर्ट फिल्म बाई में एक गे (समलैंगिक) का किरदार निभाया था।

हालांकि, जनता इस बात से अनजान है, कि जोड़ी की और फिल्म दर्शको को लुभाने के लिए तैयार हो रही है। हंसल ने खुलासा करते हुए कहा, ”मैं चाहता हूं कि जिस फिल्म पर हमें इतना गर्व है वह अब दिन के उजाले में दिखे! फिल्म सर्कल, जो मेरे द्वारा अनुभव सिन्हा के लिए निर्देशित एक संकलन का हिस्सा है, कुछ ऐसी है जिसे मैं दुनिया भर में देखना चाहता हूं। यह मेरा अब तक का सबसे विध्वंसक कार्य है। कुछ ऐसा जो मैंने दिल पे मत ले यार के बाद नहीं किया। मैंने इसे कुछ समय पहले शूट किया था। प्रतीक के अलावा, इसमें राजपाल यादव, देवेन भोजानी और शालिनी पांडे हैं। यह एक व्यंग्य है. हमारे समय के बारे में एक डार्क कॉमेडी। अब और भविष्य. वास्तव में अतीत, वर्तमान और भविष्य. यह 55 मिनट की फिल्म है जिस पर मुझे बहुत गर्व है। सर्किल में दर्शकों को प्रतीक की प्रतिभा का एक और अनछुया पहलू देखने को मिलेगा।”

अपनी नवीनतम फीचर फिल्म दो और दो प्यार में प्रतीक की प्रशंसा करने वाले फिल्मिस्तान के नवीनतम नागरिक हंसल मेहता हैं। “मैं इसे प्यार करता था! खासकर विद्या और प्रतीक के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री। मैं उन दोनों को इस फिल्म की लंबाई के बाद भी देख सकता हूं। वे शहर की सबसे ताज़ा ऑनस्क्रीन जोड़ी हैं। मुझे प्रतीक पर बहुत गर्व है। पिछले महीने उनकी दोनों रिलीज के लिए उन्हें जो प्यार मिल रहा है, उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं। एक और बेहतरीन अभिनेता को धीरे-धीरे उसका हक मिल रहा है। मैं उनकी प्रतिभा को दुनिया के सामने पेश करने में सक्षम होने का सौभाग्य प्राप्त कर रहा हूं।”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।