Jolly LLB 3 में हुमा कुरैशी की एंट्री! पुष्पा पाण्डेय के रूप में नजर आएगी अभिनेत्री

Huma Qureshi Bags Jolly LLB-3: जॉली एलएलबी 3 में नजर आएगी हुमा कुरैशी।
Jolly LLB 3 में हुमा कुरैशी की एंट्री! पुष्पा पाण्डेय के रूप में नजर आएगी अभिनेत्री 46387

Huma Qureshi Bags Jolly LLB-3: जॉली एलएलबी के पिछले दो अध्याय ने दर्शको को खूब प्रभावित किया और लोगो की तारीफें लूटी थी। गौरतलब हैं, कि जॉली एलएलबी (Jolly LLB) और जॉली एलएलबी 2 (Jolly LLB) को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिल्म की पहली किश्त में अरशद वारसी और दूसरे किश्त में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) थी। हालांकि, जॉली एलएलबी 3 में अक्षय कुमार, अरशद वारसी के साथ हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली है। जी हां! आपने सही पढ़ा। हुमा फिर से दर्शको को पुष्पा पांडे के किरदार से मनोरंजन का स्वाद चखाएंगी।

जॉली एलएलबी 3 में हुमा कुरैशी की एंट्री

हुमा ने अपने 84 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को जानकारी दी है, कि वह अक्षय कुमार और अरशद वारसी अभिनीत फिल्म का हिस्सा है। अभिनेत्री ने फोटो शेयर करते हुए यूजर्स को बताया कि वह फिर से पुष्पा पांडे के किरदार में नजर आने वाली है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह सफेद फ्लोरल ड्रेस के साथ गुलाबी दुप्पटे में नजर आ रही है, जिसे उनके फिल्मी पति यानी अक्षय कुमार ने खींचा है। अभिनेत्री ने सारी जानकारी को बयां करने के लिए अपने कैप्शन की मदद ली है। एक नज़र नीचे डाले-

फिल्म और टीवी से जुड़े तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।