Pandya Store Spoiler: नताशा को देखकर भावुक हुआ धवल, शांतनु परेशान

Pandya Store Spoiler: नताशा को देखकर भावुक हुआ धवल।
Pandya Store Spoiler: नताशा को देखकर भावुक हुआ धवल, शांतनु परेशान 46390

Pandya Store Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक पंड्या स्टोर (Pandya Store) ने दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल की है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो ने सात साल की छलांग लगाई है, जिससे ड्रामे में गजब का तड़का लगा है। कहानी के मुताबिक, धवल (रोहित चंदेल) नताशा से नफरत करने लगा है, क्योंकि उसे लगता है, कि उसके भाई की मौत नताशा के वजह से हुई है। वहीं नताशा (प्रियांशी यादव) शांतनु के साथ जीवन में आगे बढ़ चुकी है। इसके अलावा, परिवार के सभी सदस्य भी एक-दूसरे से नफरत करने लगे हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, देखेंगे कि धवल सात साल बाद नताशा को देखकर हैरान हो जाएगा। धवल अपनी बेटी नवेली की तलाश में ड्राइंग प्रतियोगिता स्थल पर आता हैं; जहां नताशा और नवेली अच्छी दोस्त बन गई हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे मां-बेटी हैं।

हालाँकि, जब धवल नताशा को देखता है, तो वह भावुक हो जाता है, क्योंकि नताशा में अब परिवर्तन आ चुका है। वह अब बच्ची बन चुकी है और उसका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है। भले ही धवल को लगता है कि वह नताशा से नफरत करता हैं, लेकिन उन्हें सामने देखकर उनके आंसू नहीं रुकते। दूसरी ओर नताशा पानी के साथ खेलते हुए खूब मस्ती करती हैं। धवल नताशा का पीछा करने की कोशिश करता है, लेकिन वह उसे चकमा दे देती है। दूसरी ओर, शांतनु नताशा की तलाश में उसी स्थान पर आता है। नताशा और शांतनु भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे।

अपने पसंदीदा शो के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।