Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: दादी सा ने अभिरा को दिया स्पेशल गिफ्ट, अरमान पर डाला गया तलाक के लिए दबाव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1283 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा और अरामना को जुदा करने के लिए रूही और दादी सा हाथ मिलाते हैं।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: दादी सा ने अभिरा को दिया स्पेशल गिफ्ट, अरमान पर डाला गया तलाक के लिए दबाव 46413

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1282 9th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के सर पर चोट लगी रहती हैं, जिसपर पट्टी बांधने में अरमान (रोहित पुरोहित) उसकी मदद करता है। बाद में, अभिरा सभी के लिए नींबू शिकंजी बनाती है, जिसे कावेरी यानी दादी सा फेंक देती है। इसके अलावा अभिरा किचन में खुद के लिए खाना बनाने जाती हैं, जिसे रूही रोक देती है। रूही के रोकने के कारण अभिरा बाहर खाना बनाती है और बच्चों को खिलाती है। अभिरा को देखकर अरमान खुश होता है और वह भी उसके द्वारा बनाए गए व्यंजन को खाने की कोशिश करता है। हालांकि, कावेरी उसे घर के अंदर बुला लेती है और उसे तलाक के कागजात थमा देती है। हालांकि, अरमान दादी सा से कहता है, कि अभी उनके रिष्टो को खत्म होने में 3 महीने का समय बचा हुआ है।

जबकि दूसरी ओर अभिरा अरमान की मां को उसके रिश्तों के लिए समझाती है, जिसके कारण वह भड़क जाती है। अरमान भी अभिरा की इस हरकत से परेशान हो जाता है और वह उसे यह सब करने से मना करता है। अभिरा उसे बताती हैं, कि वह इस घर की बहू है और उसका हक है, घर के मामलों के दाखिल होने का। बस यही सुनकर अरमान उसे तलाक के कागजात देता है, जिसे देखकर वह दंग रहती है। हालांकि, पेन न चलने के कारण उस दिन उनका तलाक नहीं हो पाता है। अगले दिन दादी सा पूजा के बाद अभिरा को बुलाती और उसे गिफ्ट देती है। वह उसे गिफ्ट खोलने के लिए कहती है और उसे उसमें ढेर सारे कलम मिलते हैं। दादी सा अभिरा से अब तलाक के कागजात पर साइन करने के लिए कहती है।

क्या अरमान अभिरा का होगा तलाक? आपको क्या लगता है? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।