शाहरुख खान पर टिप्पणी करना पाकिस्तानी एक्टर को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई अली जफर की क्लास

Shahrukh Khan & Ali Zafar’s latest news: शाहरुख खान पर टिप्पणी करना अली जफर को पड़ा भारी।
शाहरुख खान पर टिप्पणी करना पाकिस्तानी एक्टर को पड़ा भरा, यूजर्स ने लगाई अली जफर की क्लास 44232

Shahrukh Khan & Ali Zafar’s latest news: शाहरुख खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है, जिनकी लोकप्रियता सरहद पार तक है। अभिनेता के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और इस बार पाकिस्तानी अभिनेता-गायक अली जफर ने शाहरुख खान के चाहने वालों से पंगा ले लिया है। दरसअल, हाल ही में, बॉलीवुड के बादशाह ने अपने सफलता के विचारो पर टिप्पणियां की थी, जिसपर पाकिस्तान स्टार ने असहमति जताई है। अली की असहमति से किंग खान के फैंस नाराज हो गए और उनकी ऑनलाइन क्लास लगा दी।

पूरा माजरा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख सफलता और उपलब्धि पर अपना नजरिया और विचार साझा करते नजर आ रहे हैं। पठान स्टार ने उल्लेख किया कि सफलता का लाभ उठाने के लिए, व्यक्ति को कड़ी मेहनत करनी चाहिए और बेचैन रहना चाहिए। उन्होंने कहा, “यदि आप एक सफल जीवन चाहते हैं, तो आपको बेचैन और मेहनती होना होगा, यदि आप सफल होना चाहते हैं तो आराम, आराम या आराम जैसी कोई चीज नहीं है, सफलता इंतजार नहीं कर सकती, लेकिन आराम, विश्राम और अन्य चीजों में जिंदगी इंतजार कर सकती है।”

किंग खान के इस वीडियों पर प्रतिक्रिया साझा करने के लिए जफर ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और अपनी सम्मानजनक असहमति व्यक्त की। अभिनेता ने यह कहकर शुरुआत की कि उनके मन में शाहरुख के लिए गहरी प्रशंसा है, लेकिन वह सम्मानपूर्वक उनके दृष्टिकोण के कुछ पहलुओं से असहमत हैं।

हालाँकि, फैंस ने इसके लिए जफर की आलोचना भी की। एक फैन ने इसपर कहा, “उनकी कड़ी मेहनत के बावजूद, उनकी सफलता में भाग्य एक बड़ा कारक रहा है, इसलिए वह कुछ भी कह सकते हैं”

अभिनेता के प्रतिक्रिया से सोशल मीडिया में एक विभाजन देखें को मिला, जहां कुछ यूजर्स ने जफर का समर्थन किया और उनकी बातों से सहमत भी हुए। खैर, देवियों और सज्जनों, आप किस ओर से हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।