कार्तिक आर्यन की ‘आशिकी 3’ में काम करना चाहती है राशि खन्ना?

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी जैसी फिल्मों में काम करना चाहती है राशि खन्ना।
Rashi Khanna wants to work in Kartik Aryan's 'Aashiqui 3'? 9052

Aashiqui 3: गौरतलब हैं, कि फर्जी की अपार सफलताओं के बाद राशि खन्ना (Rashi Khanna) को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। डीवा भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, राशि खन्ना से कार्तिक आर्यन से जुड़े कुछ सवालों का समाना करना पड़ा। सवाल में उनसे पूछा गया कि वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ किस तरह की फिल्में करना चाहेंगी? जिसके जवाब में उन्होंने, अपनी इच्छा वक्त करते हुए कहां, कि उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ ‘आशिकी’ जैसी प्रेम कहानी में काम करना है। कार्तिक के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि कार्तिक के साथ, मैं एक इंटेंस लव स्टोरी करना चाहूंगी, कॉमेडी फन जॉनर की तरह की फिल्म नहीं बल्कि आशिकी जैसी इंटेंस फिल्म की तरह।”

राशि ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि वह फिल्म बहुत अच्छी होगी क्योंकि मुझे रोमांटिक फिल्में पसंद हैं और मैंने एक फिल्म की थी और वह फिल्म थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था इसलिए वे मुझे एक प्रेम कहानी में पसंद करते हैं। इसलिए अगर मुझे कार्तिक के साथ करना है , तो शायद वैसी ही एक फिल्म।”

स्तोत्र: कोईमोई

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।