‘सिकंदर’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna Bags Salman Khan’s Starrer ‘Sikandar’: सलमान खान की सिकंदर के नजर आएंगी रश्मिका मंदाना।
'सिकंदर' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना 46431

Rashmika Mandanna Bags Salman Khan’s Starrer ‘Sikandar’: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए भले ही इस साल की ईद फीकी रही, मगर उन्हें एक बड़ी घोषणा ने राहत की सांस दिलाई। जी हां! हम बात कर रहे हैं, सलमान खान की आगामी फिल्म ‘सिकंदर‘ (Sikandar) की, जो अगले ईद पर दर्शको के बीच होगी। हालांकि, अब एक बड़ी ख़बर ने फिर से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और वह खबर इस फिल्म में जुड़ने वाली अभिनेत्री से ताल्लुक रखती है। आपको बता दें, निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के कलाकारों की टोली में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना () शामिल हुई है।

एआर मुरुगादॉस के निर्देशन में बन रही फिल्म से जुड़ी खास जानकारी देने के लिए रश्मिका ने सवा चार करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली और उसके स्टोरी पर अपनी और सलमान की तस्वीर जोड़ी।रश्मिका मंदाना ने कलाकारों में शामिल होने की पुष्टि करते हुए बताया है, कि वह भाईजान के साथ पर्दा साझा करने वाली है।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर घोषणा पोस्ट की और लिखा, “आप लोग लंबे समय से मुझसे अगले अपडेट के लिए पूछ रहे हैं। यह रहा। आश्चर्य। मैं सिकंदर का हिस्सा बनकर वास्तव में आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं।” उन्होंने आगे सभी हैंडल्स को टैग किया और फिल्म की रिलीज डेट भी दोहराई जो कि ईद 2025 होगी।

पाठकों को बता दे, अभिनेत्री के पास इस फिल्म के अलावा मेगा फिल्म, पुष्पा 2 – द रूल है, जो दर्शको को लुभाने के लिए अगस्त में रिलीज होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।